Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में शिरकत करेंगे ये दिग्गज क्रिकेटर्स! सचिन-सहवाग और कोहली जैसे बड़े नाम लिस्ट में शामिल

Ram Temple Inauguration: भारत के अरबों लोगों के लिए आज यानी 22 जनवरी 2024 का दिन ऐतिहासिक है. अयोध्या में आज राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आगाज आज दोपहर 12.20 बजे से होगा. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भारत के बड़े-बड़े क्रिकेटर्स एक साथ एक ही जगह पर नजर आएंगे. आइए एक नजर डालते हैं कि वो कौन से क्रिकेटर्स हैं जो आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हो सकते हैं.

तरुण वर्मा Mon, 22 Jan 2024-7:28 am,
1/5

1. सचिन तेंदुलकर

इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक जड़ने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हो सकते हैं. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए सचिन तेंदुलकर को न्योता दिया गया है.

2/5

2. महेंद्र सिंह धोनी

भारत को ICC की तीन बड़ी ट्रॉफियां जिताने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनेंगे. महेंद्र सिंह धोनी को भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए इनवाइट किया गया है.

3/5

3. विराट कोहली

भारत के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने टीम इंडिया को कई ऐतिहासिक जीत दिलाई हैं. ऐसे में अब खुद विराट कोहली आज फिर एक बार सबसे बड़े ऐतिहासिक पल का हिस्सा बन सकते हैं. विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए न्योता दिया गया है.

4/5

4. सुनील गावस्कर

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बन सकते हैं. सुनील गावस्कर ने टेस्ट क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं और उनकी गिनती दुनिया के महान बल्लेबाजों में होती है.

5/5

5. सौरव गांगुली

BCCI के पूर्व अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बन सकते हैं. इसके अलावा  रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, राहुल द्रविड़, कपिल देव, हरभजन सिंह और गौतम गंभीर को भी न्योता मिला था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link