करोड़ों की Bentley में निकले रणबीर-आलिया, तो शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुंद्रा के साथ आईं नजर; Photos वायरल

Ranbir-Alia and Shilpa-Raj Spotted: बीती शाम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीती शाम अपनी नई करोड़ों की बेंटले गाड़ी में नजर आए. तो वहीं शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुंद्रा के साथ लग्जरी कार में स्पॉट हुई थीं. आलिया, रणबीर, शिल्पा और राज कुंद्रा न्यूली वेड कपल जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के बांद्रा स्थित घर पहुंचे थे. आइए, यहां देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sun, 07 Apr 2024-8:39 am,
1/5

आलिया-रणबीर

बीती शाम रणबीर कपूर अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ नई गाड़ी में सवारी पर निकले थे. इस दौरान रणबीर कपूर ब्लैक कलर के आउटफिट में, तो आलिया पिंक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस में नजर आईं.

2/5

लग्जरी कार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ने ही अपनी नई लग्जरी गाड़ी में बैठ पैप्स के कैमरा के लिए स्माइल किया. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों डिज्नी के अपकमिंग प्रोजेक्ट इंडियन प्रिंसेस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. 

3/5

शिल्पा शेट्टी फोटोज

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी स्टाइलिश अंदाज में बीती शाम रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बांद्रा वाले घर के बाहर नजर आईं. शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान ब्राउन कलर की बड़े कॉलर वाली ड्रेस कैरी कर रखी थी और सॉफ्ट मेकअप से अपना लुक पूरा किया था.

4/5

शिल्पा-राज

शिल्पा शेट्टी के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी थे. शिल्पा ने ब्राउन, तो राज कुंद्रा ने ब्लैक शर्ट में अपना डैशिंग अंदाज दिखाया. शिल्पा शेट्टी आखिरी बार रोहित शेट्टी की सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दी थीं. फिलहाल एक्ट्रेस के किसी नए प्रोजेक्ट की जानकारी सामने नहीं आई है. 

5/5

नितेश तिवारी

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ ही फिल्ममेकर नितेश तिवारी भी रकुल और जैकी के घर के बाहर स्पॉट हुए. बता दें, नितेश तिवारी फिलहाल रणबीर कपूर के साथ फिल्म रामायण पर काम कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link