खेसारी लाल के इस गाने को सुन झूम उठेंगे आपके भी कदम, अरबों में व्यूज देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12275324

खेसारी लाल के इस गाने को सुन झूम उठेंगे आपके भी कदम, अरबों में व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव के गाने फैंस के बीच काफी वायरल रहते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना सुन फैंस भी झूमने पर मजबूर हो गए हैं. इतना ही नहीं, इस गाने के वीडियो पर व्यूज देख किसी के भी होश उड़ जाए. 

Bhojpuri Song

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बेहतरीन सिंगर्स में से एक खेसाली लाल यादम अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने शानदार गानों को लेकर भी फैंस के बीच काफी फेमस हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं. उनके गाने हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. पार्टी हो या शादी-ब्याह ऐसा कोई नहीं होगा जो खेसारी लाल यादव के गानों पर नहीं नाचता हो. खेसाली लाल की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी बड़ी संख्या में है. 

हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक बेहद शानदार और धांसू गाना 'नथुनिया' फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं, जो अपने कातिलाना डांस मूव्स से खेसारी लाल के साथ-साथ फैंस को भी दीवाना बना रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की शानदार और दानदार केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. साथ ही गाने के बोल काफी मस्ती भरे हैं, जो खूब पसंद किए जा रहे हैं. 

fallback

खेसारी लाल का गाना 'नथुनिया'

खेसारी लाल यादव के इस गाने 'नथुनिया' ने फैंस के बीच शमा बांध दिया है. गाने के वीडियो में जहां खेसारी लाल देसी छोड़ काले रंग के वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अर्शिया अलग-अलग कलर के देसी लुक यानी लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के शानदार डांस मूव्स के साथ खेसारी लाल भी ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये गाना इन दिनों यूट्यूब का तापमान बढ़ा रहा है और हर कोई इसको सुनने के बाद इस पर थिरक रहा है.

राज यादव-चांदनी का ये रोमांटिक सॉन्ग सुन धड़क उठा फैंस का दिल, क्या आपने सुना?

गाने पर आए अरबों व्यूज  

इस मस्त से भोजपुरी गाने ‘नथुनिया’ को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज में गाया है, जिसमें उनका साथ भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने दिया है. इस शानदार गाने के लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है, जबकि गाने को कन्हैया कुमार यादव ने कंपोज किया है. गाने के वीडियो पर अब तक अबरों में यानी 41 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब पर जारी किया गया है. 

Trending news