Ranbir Kapoor की करोड़ों की कार को भीड़ ने घेरा, गुस्से में पैपराजी पर झल्लाए एक्टर

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह अपनी 8 करोड़ रुपये की नई बेंटले कार के पीछे भाग रहे फोटोग्राफरों पर गुस्सा हो रहे हैं. रणबीर कपूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Mon, 08 Apr 2024-11:02 am,
1/5

रणबीर कपूर अपनी नई कार

रणबीर कपूर अपनी नई कार को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले साल आई फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद रणबीर कपूर ने खुद को 8 करोड़ रुपये की बेंटले कार का तोहफा दिया. रणबीर जब भी अपनी इस नई कार के साथ स्पॉट हुए हैं, भीड़ ने उन्हें घेर लिया है, लेकिन इस बार वह इससे बुरी तरह से गुस्सा हो गए हैं.

2/5

पैप्स की भीड़ ने रणबीर कपूर की कार को घेरा

रणबीर कपूर को हाल ही में एक बार फिर से अपनी नई बेंटले कार में राइड लेते हुए देखा गया, लेकिन इस बार वह इसे ड्राइव नहीं कर रहे थे. रणबीर कपूर की नई कार को देखते ही पैप्स की भीड़ ने उन्हें एक बार फिर से घेर लिया, लेकिन इस बार एक्टर काफी ज्यादा नाराज हो गए. पैप्स पर गुस्सा करते हुए उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

3/5

गुस्से में नजर आए रणबीर कपूर

दरअसल, रणबीर कपूर की कार के पीछे पैपराजी फोटो क्लिक करने के लिए भाग रहे थे. साथ ही और भी भीड़ थी, जो रणबीर कपूर की फोटो और वीडियो के लिए उनकी बिल्डिंग तक कार के पीछे भाग रहे थे और कार को घेरने की कोशिश कर रही थी. ऐसे में रणबीर कपूर ने अपना कूल खो दिया और पैप्स को डांटते हुए नजर आए. 

4/5

नई कार के बाद से सुर्खियों में बने हुए है रणबीर

इससे पहले शनिवार रात को जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी नई कार में अपने घर से निकल रहे थे, तब भी पैपराजी की भीड़ फोटोग्राफ क्लिक करने के लिए उन्हें घेर रही थी. उस दौरान भी रणबीर कपूर को थोड़ा नाराज देखा गया था, लेकिन उस वक्त उन्होंने अपने गुस्से पर काबू करके मजाक में पैप्स से कहा था, 'आजा अंदर बैठ जा.' रणबीर कपूर का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

5/5

रामायण में बिजी हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' में बिजी हैं. एक्ट्रेस आकृति सिंह ने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के भव्य अयोध्या सेट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसका निर्माण मुंबई में किया गया है. वीडियो में कई सारे बड़े पिलर्स और महल के जैसे दिखने वाला ढांचा दिखाई दे रहा था. हालांकि, इस वीडियो को बाद में डिलीट कर दिया गया था. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link