हो चुका है तलाक, प्यार में मिला था धोखा....अब मिस्टर राइट ढूंढ रहीं रश्मि देसाई, करना चाहती हैं दूसरी शादी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने पर्सनल लाइफ को लेकर रिएक्ट किया है. अक्सर उनसे दूसरी शादी को लेकर सवाल किया जाता है. इस बार उन्होंने माना है कि वह मिस्टर राइट का इंतजार कर रही हैं. उन्हें प्यार में काफी धोखे मिले हैं तो वह सोच समझ कर फैसला लेना चाहती हैं.

वर्षा Sat, 27 Jul 2024-9:26 pm,
1/7

उतरन सीरियल से रश्मि देसाई घर घर में फेमस हुईं

'उतरन' सीरियल से रश्मि देसाई घर घर में फेमस हुईं. उन्होंने तपस्या का किरदार निभाया था. शो के को-एक्टर नंदिश संधू संग उनकी लवस्टोरी शुरू हुई और दोनों ने शादी कर ली. मगर ये रिश्ता ज्यादा टिक न सका और दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया. फिर काफी समय बाद रश्मि देसाई की जिंदगी में अरहान की एंट्री हुईं. जो बिग बॉस में भी उनके साथ नजर आए थे. मगर इस प्यार में भी उन्हें धोखा मिला. अब दूसरी शादी को लेकर रश्मि देसाई ने रिएक्ट किया है.

2/7

सही इंसान की तलाश में हैं रश्मि देसाई

रश्मि देसाई हाल में ही पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में नजर आईं. यहां उन्होंने अपने मिस्टर राइट को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि वह सही इंसान की तलाश में हैं. वह नहीं चाहती कि एक बार फिर गलत फैसला लें. फिलहाल वह सिंगर हैं.

3/7

रश्मि देसाई ने पर्सनल जिंदगी पर रिएक्ट किया

अरहान के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा कि वह दोनों एक दूसरे से काफी अलग थे. दोनों का रिश्ता नहीं चला और मिलकर ब्रेकअप का फैसला लिया. वह अब चाहती हैं कि उनकी जिंदगी में कोई ऐसा आए जो उन्हें समझ सके.

4/7

मिस्टर राइट के इंतजार में रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने कहा, 'मैं खुले ख्यालों वाली लड़की हूं. मुझे बहुत बार लोगों ने बोल्ड डिसीजन की वजह से जज भी किया है. ऐसा नहीं है कि शादी के रिश्ते नहीं आए. बहुत से रिश्ते आए मगर कोई मिस्टर राइट नहीं आया.'

 

5/7

रश्मि देसाई पुराने रिश्तों पर बोलीं

तलाक और अरहान संग रिलेशनशिप को लेकर रश्मि देसाई ने कहा, 'पिछले रिश्तों से इतना डर गई हूं कि मैं अब फैसला लेने में थोड़ा डरती हूं. कभी कभी तो डरती हूं कि मुझे इस जन्म में शायद कोई मिस्टर राइट नहीं मिलेगा.'

6/7

रश्मि देसाई अभी हैं सिंगल

रश्मि देसाई ने दूसरी शादी को लेकर कहा कि वह इंतजार में है कि कोई मिस्टर राइट आए. जो उनपर पाबंदी न लगाए. फादर फिगर टाइप हो. जो उन्हें प्यार करें और गाइड करे. साथ ही एक्ट्रेस ने ये साफ किया कि उनकी जिंदगी में फिलहाल कोई नहीं है.

7/7

रश्मि देसाई के एक्स हसबैंड

मालूम हो, नंदिश सिंह संधू भी फेमस एक्टर हैं. रश्मि और नंदिश ने उतरन में साथ में काम किया था. फिर साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली. शादी के कुछ साल बाद ही दोनों में झगड़ा होने लगा. एक्ट्रेस ने तो एक्टर पर आरोप भी लगाए थे. आखिरकार साल 2016 में ये रिश्ता टूट गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link