रश्मिका मंदाना ने एम्बेलिश्ड ड्रेस में दिए किलर पोज, जापान से शेयर की खूबसूरत PHOTOS

Rashmika Mandanna in Japan: रश्मिका मंदाना भारतीय सिनेमा में एक जाना-पहचाना नाम गई हैं. रणबीर कपूर के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म `एनिमल` में गीतांजलि की उनकी हालिया भूमिका ने ध्यान खींचा है. हाल ही में उन्होंने टोक्यो की यात्रा की, जहां उन्होंने `क्रंचीरोल एनीमे अवॉर्ड्स 2024` में बेस्ट कला निर्देशक का पुरस्कार दिया. इस दौरान रश्मिका की ग्लैमरस ऑफ शॉल्डर ड्रेस ने सबको दीवाना बना दिया.

मृदुला भारद्वाज Mon, 04 Mar 2024-9:35 am,
1/6

रश्मिका मंदाना ने दिए किलर पोज

'पुष्पा' और 'एनिमल' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों जापान में हैं. रश्मिका जापान में एनीमे वर्ल्ड के क्रिएटर्स को अवॉर्ड देने वाले एक शो में बतौर प्रेजेंटर बनकर पहुंचीं. रश्मिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम से इस शो में पहनी खूबसूरत ड्रेस में कई किलर पोज देते हुए फोटोज शेयर किए हैं.

2/6

एम्बेलिश्ड ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फोटोज में एम्बेलिश्ड ड्रेस पहने किलर पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को फोटो में देखा जा सकता है, वह छोटे बालों में नजर आ रही हैं, उन्होंने न्यूड मेकअप और कुछ एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को पूरा किया.

3/6

इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा पोस्ट

रश्मिका मंदाना का कहना है कि वह जापान जाने का वर्षों से सपना देखती थीं. उन्हें जापान अमेजिंग लगा. 'क्रंचीरोल एनीमे अवॉर्ड्स 2024' के लिए जापान के टोक्यो में मौजूद एक्ट्रेस ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

 

4/6

जापान जाने का देखती थीं सपना

रश्मिका मंदाना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ''जापान एक ऐसी जगह है, जहां जाने का मैंने वर्षों से सपना देखा था. बचपन से कभी नहीं सोचा था कि यह सपना कभी सच होगा. एनीमे वर्ल्ड के क्रिएटर्स में से किसी एक को अवॉर्ड देने वाले अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने की तो बात ही छोड़िए! और आखिरकार यह सच हो गया.''

5/6

हर साल यहां आती रहेंगी रश्मिका

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने आगे लिखा, ''जापान में हर किसी से मिल पाना, यहां अविश्वसनीय प्यार पाना, इतना गर्मजोशी से स्वागत... खाना, मौसम, इतनी साफ-सुथरी जगह, इतने प्यारे लोग... यह अद्भुत है! धन्यवाद जापान! वास्तव में! मुझे तुमसे प्यार है! सचमुच बहुत खास है.'' इसके अलावा रश्मिका मंदाना ने लिखा कि वह अब हर साल यहां आती रहेंगी. 

6/6

रश्मिका मंदाना ने प्रेजेंट किया अवॉर्ड

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में शुरू किए गए बेस्ट कला निर्देशन पुरस्कार को प्रेजेंट किया, जिसे 'डेमन स्लेयर: किमेट्सु नो याइबा स्वॉर्डस्मिथ विलेज आर्क' ने जीता, जो एक अत्यधिक प्रशंसित एनीमे सीरीज है, जिसने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. एक्ट्रेस रश्मिका अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link