19 साल की बेटी राशा थडानी पर भारी पड़ीं 49 साल की रवीना टंडन, शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में लगीं कतई जहर

Raveena Tandon Rasha Thadani Look: रवीना टंडन (Raveena Tandon) और राशा थडानी अरबाज खान की बर्थडे पार्टी में उनके बांद्रा वाले घर पहुंचे. इस पार्टी में कुछ चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था. इस मां-बेटी की जोड़ी ने जैसे ही कैमरे के सामने एंट्री मारी तो उनके लुक को देखकर हर कोई मर मिटा. रवीना अपनी 19 साल की बेटी राशा से किसी भी मामले में बिल्कुल भी कम नहीं लगीं. देखिए रवीना और उनकी बेटी राशा का ये कातिलाना लुक.

शिप्रा सक्सेना Tue, 06 Aug 2024-11:01 pm,
1/5

उम्र तो है सिर्फ नंबर

रवीना टंडन को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल है. खिला हुआ चेहरा, जबरदस्त ड्रेसिंग सेन्स और अदाएं कातिलाना उनके हर एक लुक को दमदार बना देती हैं. 

2/5

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

अरबाज खान की बर्थडे पार्टी में 49 साल की रवीना जब ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनकर आईं तो हर किसी के दिल की धड़कनें तेज हो गईं. ओपन हेयर, सटल मेकअप और हाई हील्स उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं.

3/5

राशा ने पहनी ऑफ शोल्डर ड्रेस

वहीं उनकी 19 साल की बेटी राशा इस मौके पर ब्राउन कलर के लेदर का ऑफ शोल्डर जंपसूट पहनकर पहुंचीं. राशा ने ओपन हेयर के साथ हाई हील्स और अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा कि हर कोई उनका मुरीद हो गया.

 

4/5

मां-बेटी के किलर पोज

इन दोनों मां-बेटी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. फोटोज में रवीना किसी भी मामले में अपनी बेटी राशा से कम नहीं लगीं. दोनों का स्टाइल, अदाएं और खूबसूरती फैंस को खूब रास आईं. 

5/5

बेटी को दी मात

तस्वीरों को देखकर बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता कि रवीना भले ही 49 की हैं लेकिन किभी भी मामले में अभी भी कम उम्र की हीरोइनों को टक्कर दे सकती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link