सफेद साड़ी, माथे पर छोटी-सी बिंदी, जूड़ा... रवीना टंडन के लुक ने किया घायल

Raveena Tandon Looks Elegant In White Saree: रवीना टंडन को बुधवार, 20 मार्च को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान रवीना टंडन सफेद रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं, जिसमें उनका लुक बहुत ही एलिगेंट लग रहा था. साड़ी में रवीना टंडन बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Wed, 20 Mar 2024-4:56 pm,
1/5

सफेद साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं रवीना टंडन

90 के दशक में बॉलीवुड में 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से मशहूर रवीना टंडन अपने स्टाइल और फैशन सेंस से फैन्स को हमेशा ही इंप्रेस करती रहती हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर सफेद रंग की साड़ी में स्पॉट किया गया, जहां वह बहुत ही एलिगेंट नजर आईं. रवीना टंडन का यह लाइट-सी साड़ी वाला लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

2/5

पूरी बांह के ब्लाउज में निखरा लुक

रवीना टंडन एयरपोर्ट पर सफेद रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं, जिस पर पतला गोल्डन और नीले रंगा का बॉर्डर बना था. इस सफेद साड़ी पर काफी-काफी दूरी पर फूल भी बने हुए थे. इस साड़ी के साथ रवीना टंडन ने पूरी बांह का ब्लाउज पहना था. 

3/5

छोटी-सी बिंदी ने चुराया दिल

रवीना टंडन का यह ब्लाउज दो रंगों में था. ब्लाजउ हरे-गोल्डन रंग का था, जिसकी बाजू नीले रंग की थी. अपने इस साड़ी लुक को रवीना टंडन ने छोटी-सी बिंदी लगाकर और बालों का जूड़ा बनाकर पूरा किया. उनका यह ट्रेडिशनल अवतार काफी प्यारा लग रहा था.

4/5

हाथ में चूड़ियां, कानों में ईयररिंग्स

रवीना टंडन ने साड़ी के साथ एक हाथ में कुछ चूड़ियां पहन रखी थीं. उन्होंने कानों में बड़े ईयररिंग्स पहने थे. लाइट मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ रवीना टंडन ने अपने लुक को पूरा किया था. एयरपोर्ट पर रवीना ने पैप्स को खूब पोज भी दिए.

5/5

कोर्टरूम ड्रामा पटना शुक्ला में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन की वेब सीरीज इसी साल जनवरी में डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर हो चुकी है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. रवीना टंडन अब कोर्टरूम ड्रामा 'पटना शुक्ला' में नजर आएंगी. विकेक बुडाकोती द्वारा डायरेक्ट इस सीरीज को अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है. 'पटना शुक्ला' में रवीना तन्वी शुक्ला नाम की वकील का किरदार निभा रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link