Raveena-Rasha: बेटी राशा के साथ रवीना टंडन ने पिता के नाम पर बने चौक का किया उद्घाटन, तस्वीरों में दिखी चेहरे पर खुशी

Raveena Tandon and Rasha Thadani Photos: एक्ट्रेस रवीना टंडन और राशा थडानी के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा है. एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और निर्माता-निर्देशक रवि टंडन के नाम से मुंबई में एक चौक का उद्घाटन हुआ है. कमाल की बात यह है कि इस चौक का उद्घाटन खुद रवीना टंडन ने ही किया है. इस मौके पर एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी मौजूद रहीं.

प्राची टंडन Sat, 17 Feb 2024-9:34 am,
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के लिए शुक्रवार का दिन गौरव महसूस करने वाला रहा है. जी हां...रवीना टंडन ने ऐसे तो कई इवेंट्स के रिबन काटे होंगे लेकिन बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने पिता रवि टंडन के नाम से मुंबई में एक चौक का उद्घाटन किया है. 

2/5

रवीना टंडन के दिवंगत पिता रवि टंडन के नाम से मुंबई के जुहू में एक चौक बना है. इस चौक के उद्घाटन से रवीना टंडन और राशा थडानी के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फोटोज में मां-बेटी की जोड़ी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी और चमक देखने को मिल रही है. 

3/5

तस्वीरों में रवीना टंडन व्हाइट कलर के सूट में अपनी मां और बेटी के साथ नजर आ रही हैं. तो वहीं राशा थडानी ने ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में इस खास दिन के लिए अपने को स्टाइल किया है. 

4/5

चौक उद्घाटन के साथ-साथ रवीना टंडन और राशा थडानी ने दिव्यांगजनों को व्हीलचेयर भी गिफ्ट की है. रवीना टंडन ने बेहद ही खास अंदाज में शुक्रवार को अपने पिता को याद किया है.

5/5

रवीना टंडन के साथ-साथ राशा थडानी ने भी अपने नानू रवि टंडन के नाम के इस खास दिन पर खुशी जताई है. यहां साफ राशा के चेहरे की खुशी झलकती नजर आ रही है. बता दें, रवीना टंडन के नक्शे-कदम पर चलते हुए राशा थडानी भी जल्द ही अपना एक्टिंग करियर शुरू करने  वाली हैं. हालांकि वह किसी फिल्म से डेब्यू करेंगी इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link