शाही परिवार की अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों की है ये दूसरी शादी, एक्ट्रेस के एक्स पति का है नीना गुप्ता से खास रिश्ता, जानें

Aditi Rao Hydari Life Story: अदिति राव हैदरी ने `रंग दे बसंती` एक्टर सिद्धार्थ से दूसरी शादी कर ली है. इन दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की और चुपके से शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी. लेकिन क्या आपको पता है अदिति राव हैदरी और उनके पति सिद्धार्थ दोनों की ये दूसरी शादी है. इतना ही नहीं अदिति राव हैदरी के एक्स पति का बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस से करीबी रिश्ता है. तो चलिए आपको अदिति राव हैदरी और उनके पति सिद्धार्थ के बारे में डिटेल में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 17 Sep 2024-6:17 pm,
1/7

शाही परिवार से हैं अदिति राव हैदरी

सबसे पहले आपको बताते हैं कि अदिति राव हैदरी एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. इनके पिता का नाम एहसान हैदरी और मां का नाम विद्या राव है. इनके परदादा सर अकबर हैदरी हैदराबाद के निजाम के प्रधानमंत्री थे. जबकि अदिति के नाना जे रामेश्वर राव हैदराबाद की एक रियासत के वानापार्थी के राजा थे. देश की आजादी के वक्त वो अपनी राजा की पदवी छोड़ने वाले पहले व्यक्ति थे. साथ ही वो पंडित जवाहर लाल नेहरू के करीबी थे औ कई बार लोकसभा के लिए चुने गए थे.

 

2/7

बचपन में हो गया था पेरेंट्स का तलाक

अदिति के मां-बाप की लव मैरिज थी. लेकिन जब एक्ट्रेस महज 2 साल की थीं तो दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद अदिति अपनी मां के साथ दिल्ली आ गईं और पारिवारिक व्यवसाय में मदद करने लगीं. अदिति की मां प्रोफेशनल ठुमरी दादरा गायिका हैं. लिहाजा अदिति ने उनसे गाना गाना सीखा और बेहतरीन डांस भी सीखा.

3/7

नीना गुप्ता से क्या है अदिति के एक्स पति का रिश्ता?

अदिति बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस और अब दूसरी शादी की वजह से दोबारा सुर्खियों में हैं. लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि अदिति के एक्स हसबैंड सत्यदीप मिश्रा इस वक्त मसाबा के दूसरे पति और बॉलीवुड वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता के दामाद हैं. इस तरह से ये एक रिश्ता नीना गुप्ता और अदिति का आपस में जुड़ा हुआ है.

 

4/7

4 साल में टूटी अदिति की पहली शादी

अदिति के पहले पति सत्यदीप मिश्रा पेशे से सिविल सर्वेंट, लॉयर और एक्टर रहे हैं. अदिति और सत्यदीप की शादी उस वक्त हुई थी जब एक्ट्रेस महज 23 साल की थीं. इन दोनों की शादी करीब 4 साल चली और उसके बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. तलाक के बाद एक इंटरव्यू में अदिति ने कहा था - 'सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक रिश्ते बिगड़ने लगे.' 

5/7

सिद्धार्थ की थी ये दूसरी शादी

अदिति की तरह उनके पति सिद्धार्थ की भी ये दूसरी शादी है. ये तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा वाली फिल्मों में नजर आते हैं. इसके अलावा स्क्रीन राइटर, प्रोड्यूसर और प्लेबैक सिंगर भी है. 

 

6/7

पड़ोसन से की थी पहली शादी

सिद्धार्थ ने अपनी पहली शादी अपनी पड़ोसन मेघना नारायण से की थी. ये दोनों दिल्ली वाले घर में पड़ोसी थे. इन दोनों का भी रिश्ता मह 4 साल चला और दोनों साल 2007 में अलग हो गए. हालांकि उस वक्त ऐसी खबरें आईं कि 'रंग दे बसंती' की शूटिंग के दौरान सोहा और इनकी नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं जिससे शादीशुदा जिंदगी खराब हो गई. हालांकि सोहा का भी इनसे जल्द ब्रेकअप हो गया.

7/7

अदिति-सिद्धार्थ की खूबसूरत वेडिंग

सिद्धार्थ का नाम सोहा के अलावा सामंथा प्रभु और श्रुति हसन के साथ भी जुड़ा. खबर तो ये भी थी कि दोनों लिव-इन में रहने लगे है. लेकिन दोनों ने रास्ते जल्द ही बदल लिए. वहीं अब सिद्धार्थ और अदिति ने 16 सितंबर को शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी. तस्वीरों में ये दोनों सितारे बेहद खूबसूरत लगे. आपको बता दें, अदिति राव हैदरी सिद्धार्थ से उम्र में 8 साल छोटी हैं. अदिति की उम्र 37 हैं जबकि सिद्धार्थ की 45 है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link