नहीं गए सेलिब्रिटीज की शादी में? तो OTT पर देखिए फिल्म सितारों की शादी पर बनी फिल्में, कन्यादान से विदाई तक सब कुछ है मौजूद

Celebs Marriage Documentary OTT: क्या आपने किसी फिल्म सितारे की लाइव शादी देखी है. अगर हम आपको कहें कि आप इंडियन सेलेब्स की शादी का एलब्म वीडियो देख सकते हैं तो क्या यकीन करेंगे? जी हां, एकदम सही है. नयनतारा से लेकर अली फजल की शादी की डॉक्यूमेंट्री ओटीटी पर मौजूद है जिसे आप बड़ी ही आनंद के साथ एन्जॉय कर सकते हैं.

वर्षा Fri, 09 Aug 2024-4:21 pm,
1/5

OTT पर देखिए फिल्म सितारों की शादी पर बनी फिल्में

क्या आप किसी हीरो-हीरोइन की शादी में गए हो! नहीं? आप भी सेलिब्रिटीज की शादी में शरीक हो सकते हैं. वो कैसे, तो हम आपके लिए लाए हैं ऐसी डॉक्यूमेंट्रीज की लिस्ट, जोकि सेलेब्स की शादी पर बनी है. इन डॉक्यूमेंट्री में फिल्म सितारों की शादी को दिखाया गया है. इस लिस्ट में नयनतारा, ऋचा चड्ढा, अली फजल से लेकर हंसिका मोटवानी का नाम शामिल है. चलिए बताते हैं कैसे ओटीटी पर देख सकते हैं.

 

2/5

ओटीटी पर हंसिका मोटवानी की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री

हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग जयपुर में शादी की. दोनों ने मुंदोता फोर्ट में धूमधाम से शादी की. इसके बाद दोनों ने शादी पर बनी वीडियो की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ की. अब दोनों की शादी पर मौजूद डॉक्यूमेंट्री  ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं जिसका नाम है 'लव, शादी, ड्रामा'.

3/5

नयनतारा और विग्नेश शिवन

नयनतारा और विग्नेश की शादी 9 जून 2022 को हुई. ये शादी चेन्नई में हुई जहां शाहरुख खान और रजनीकांत से हुई. दोनों ने शादी पर डॉक्यूमेंट्री भी जिसे गौतम वासुदेव मेनन ने किया तो राउडी पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया. इस डॉक्यूमेंट्री को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

4/5

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी ओटीटी पर

ओटीटी पर अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री भी मौजूद है. दोनों ने साल 2022 में धूमधाम से शादी की. इनकी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का नाम ‘RiAliTY’ है जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. इसमें दोनों की लवस्टोरी, शादी, मेहमान और रस्मों को दिखाया गया है.

5/5

इन सेलेब्स की शादी को लेकर भी हुई थी ओटीटी से डील

खबरें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी के ओटीटी राइट्स की भी आई थी. वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर भी ऐसी खबरें आई थीं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने 80 करोड़ में राइट्स खरीदे हैं लेकिन फिर ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. इस लिस्ट में प्रियंका, आलिया का नाम भी शामिल है. जिनकी शादी की डॉक्यूमेंट्री की चर्चा तो हुई लेकिन रिलीज नहीं हुई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link