PHOTOS: बेहद क्यूट और गोलू-मोलू हैं रुबीना दिलैक-अभिवन शुक्ला की जुड़वां बेटियां, 11 महीने बाद दिखाया चेहरा

Rubina Dilaik Revealed Twins Baby Face: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी दोनों जुड़वां बेटियों का फेस 11 महीने बाद फैंस के सामने रिवील कर दिया. नवरात्रि के पहले दिन इन दोनों सेलेब्स ने दोनों बेटियों की बेहद क्यूट फोटोज शेयर की और दोनों की मुहं दिखाई फैंस के साथ करवाई. ये दोनों बेटियां इतनी ज्यादा प्यारी हैं कि आप एक टक देखते रह जाएंगे.

शिप्रा सक्सेना Thu, 03 Oct 2024-8:03 pm,
1/6

रुबीना ने दिखाया बच्चों का चेहरा

रुबीना और अभिनव की ट्विन्स बच्चों के नाम इधा और जीवा हैं. दोनों बच्चों का फेस रिवील करते हुए इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की और प्यार भरा पोस्ट लिखा. एक्टर ने लिखा- 'नवरात्रि के इस शुभ दिन पर हम अपनी बेटियों इधा और जीवा से आपको मिलवा रहे हैं. इतना पेशेंस रखने के लिए आप सभी को थैंक्यू.'

2/6

11 महीने बाद दिखाया फेस

सबसे पहले मिलिए इन दोनों की पहली बेटी से. फोटो में ये नन्ही परी मुस्कुराते हुए इतनी प्यारी लग रही है कि इसे देखते ही आपका दिल इस बच्ची पर आ जाएगा.

3/6

गोलू-मोलू हैं बेटियां

अब मिलिए दूसरी प्यारी सी गोलू-मोलू बेटी से. चबी-चबी गाल और चेहरे की मासूमियत पलभर में आपके दिल पर कब्जा लेगी. ऊपर से माथे पर लगी छोटी सी बिंदी इस गोलू-मोलू बिटिया को और भी सुंदर बना रही है.

4/6

रुबीना का क्लासी लुक

अब देखिए रुबीना की बेटी के साथ ये प्यारी सी फोटो. इस फोटो में रुबीना ब्लैक गॉगल्स लगाए हैं और बेटी को गोद में पकड़ हुए हैं.

 

5/6

बेटी का लाड प्यार करते अभिनव

वहीं अभिवन अपनी बेटी को हवा में उछालते और उसका लाड प्यार करते दिखाई दिए. 

 

6/6

नाना का प्यार

नानी के साथ बेबी की मस्ती की ये फोटो भी देखिए. इसे देखकर आपको भी आपका अपनी नानी दादी के साथ बिताया गया बचपन जरूर याद आ जाएगा.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link