Rubina Dilaik: 36 की उम्र में बनीं जुड़वा बेटियों की मां, डिलीवरी के एक ही महीने में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

Rubina Dilaik Photos: `छोटी बहू` फेम रुबीना दिलैक जुड़वा बेटियों के जन्म के बाद पहली बार बीती शाम स्पॉट हुई थीं. रुबीना अपने घर के लिए पौधे लेने एक नर्सरी पहुंची थीं, जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. रुबीना ने पैपराजी के सामने पोज करने के साथ-साथ खूब बातें भी की. एक्ट्रेस ने बताया वह कुछ वक्त निकालकर बाहर आई हैं, और बेटियां पति अभिनव के पास हैं.

प्राची टंडन Sun, 31 Dec 2023-8:14 am,
1/5

36 की उम्र में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जुडवा बेटियों को जन्म दिया है. डिलीवरी के एक महीने बाद पहली बार रुबीना पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुईं. जहां वह प्रिंटेड मिनी ड्रेस पहने खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं.

2/5

रुबीना दिलैक मल्टीकलर की प्रिटेंड मिनी ड्रेस में खूब स्टाइलिश नजर आईं. रुबीना ने मिनी ड्रेस के साथ सटल मेकअप कैरी किया था और बालों को बीच से पार्टिशन देकर ओपन छोड़ा था. साथ ही एक्ट्रेस ने बड़े-बड़े काले गॉगल्स से अपना लुक पूरा किया था.

3/5

रुबीना दिलैक डिलीवरी के एक ही महीने बाद खूब फिट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन देख नेटीजन्स चौंक गए हैं. नेटीजन्स को रुबीना कि फिटनेस देख यकीन ही नहीं हो रहा कि एक्ट्रेस ने हाल ही में दो बच्चियों को जन्म दिया है. 

4/5

रुबीना दिलैक बीती शाम एक नर्सरी में अपने घर के लिए पौधे लेने पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने पैपराजी के कैमरा के सामने पोज तो दिए ही, साथ ही एक्ट्रेस ने खूब बातें भी कीं. रुबीना ने बताया कि वह एक महीने के बाद समय निकालकर घर से निकली हैं.

5/5

रुबीना ने पैपराजी के सामने ही बताया कि आज वह समय निकालकर निकली हैं तो पति अभिनव बेटियों के साथ हैं. बता दें, कुछ ही दिनों पहले रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके अपनी जुड़वा बेटियों- जीवा और ईधा के बारे में बताया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link