Salman Khan की भांजी का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, सनी लियोन से भारती सिंह तक, स्टाइल के साथ अपने नन्हें-मुन्नों को लेकर पहुंचे सितारे

Arpita Khan-Aayush Sharma Daughter Birthday: बीती शाम सलमान खान की भांजी यानी अर्पिता खान औऱ आयुष शर्मा की बेटी अयात शर्मा के बर्थडे की ग्रैंड पार्टी थी. जहां सलीम खान, अरबाज खान के साथ-साथ सनी लियोनी, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुए थे. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन सेलेब्स अपने नन्हें-मुन्नों के साथ सलमान खान की भांजी के बर्थडे बैश में पहुंचे थे.

प्राची टंडन Sat, 23 Dec 2023-8:00 am,
1/7

अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपनी बेटी के लिए ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी थी. अर्पिता और आयुष ने पार्टी वेन्यू पर जमकर पैपराजी के लिए पोज किया. सलमान खान की बहन अर्पिता बेटी की बर्थडे पार्टी में ऑल रेड कलर का आउटफिट पहने तो वहीं आयुष शर्मा पैंट-शर्ट में खूब स्टाइलिश दिखे. 

2/7

कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने बेटे के साथ सलमान खान की भांजी के बर्थडे में पहुंची थीं.  पार्टी में भारती सिंह लूज मल्टीकलर शर्ट स्टाइल ड्रेस पहन कैजुअल लुक में पहुंची थीं. भारती ने मल्टीकलर ड्रेस के साथ व्हाइट-गोल्डन स्नीकर्स कैरी किए थे. 

3/7

फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर भी अपने बेटे के साथ सलमान खान की भांजी की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनी थीं. एकता ने ग्रे प्रिंटेड टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी किए थे. एकता का एलीगेंट लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

4/7

सलमान खान के पिता सलीम खान भी अपनी नातिन के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. वहीं दोबारा शादी की खबरों के बीच अरबाज खान भी अपनी भांजी की ग्रैंड बर्थडे बैश में नजर आए थे.

5/7

सलमान खान की बड़ी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी अयात शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी. अलिजेह व्हाइट कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहने नजर आईं. स्टाइलिश ड्रेस के साथ अलीजेह ने अपना कैजुअल लुक शिमरी मेकअप के साथ कंपलीट किया था.

6/7

सनी लियोनी भी स्टाइलिश अंदाज में अपने जुड़वा बेटों और बेटी के साथ अर्पिता-आयुष की बेटी के बर्थडे बैश का हिस्सा बनी थीं. सनी के साथ सानया मिर्जा भी अपने बेटे के साथ अयात शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन पर आई थीं. 

7/7

एक्टर नील नितिन मुकेश भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ अयात शर्मा की बर्थडे पार्टी में आए थे. माही विज भी अपनी बेटी के साथ सलमान खान की भांजी की पार्टी का हिस्सा बनी थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link