अपना ही चेहरा जींस पर छपवाकर आ गए सलमान खान, एयरपोर्ट लुक देख फैन्स बोले- `भाई का स्वैग`

Salman Khan Spotted at Airport: बॉलीवुड के `भाईजान` यानी सलमान खान को शुक्रवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर अनोखी पैंट पहने देखा गया. इस पैंट के पिछले हिस्से पर सलमान खान का ही चेहरा छपा हुआ था. सलमान खान की यह पैंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

मृदुला भारद्वाज Fri, 23 Feb 2024-11:24 am,
1/6

सलमान खान की अनोखी पैंट

सलमान खान एक अनोखी पैंट पहने हुए नजर आए हैं. अभिनेता को शुक्रवार सुबह अपनी सुरक्षा टीम के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. जब अभिनेता एयरपोर्ट के अंदर जाने के आगे बढ़ रहे थे तो वह पूरे जोश में थे. जहां सलमान अपने लुक को कैज़ुअल रखने के लिए जाने जाते हैं. वहीं, आज उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक से सभी को चौंका दिया.

2/6

जीन्स पर छपा सलमान का चेहरा

सलमान खान को ऐसी अनोखी पैंट पहने देखा गया, जिसके पीछे उनका अपना चेहरा छपा हुआ था. सलमान खान की इस यूनीक पैंट को देखकर हर कोई हैरान है. फैन्स सलमान की वीडियो और तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. फैन्स कर रहे हैं कि 'भाई का स्वैग.' वहीं, कुछ फैन्स कह रहे हैं कि ऐसा सिर्फ 'भाईजान' ही कर सकते हैं. 

 

3/6

सलमान खान का स्टाइल

सलमान खान को अपने चेहरे की पेंटिंग वाली पैंट के साथ पर्पल टी-शर्ट और स्टाइलिश जैकेट पहने हुए देखा गया. सलमान खान ने इसके साथ सिर पर एक हैट पहनी हुई थी और कंधे पर बैग भी लटकाया हुआ था. सलमान के साथ उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा भी थे.

4/6

एयरपोर्ट पर लगी भीड़

सलमान खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सलमान खान इन तस्वीरों में काफी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान को एयरपोर्ट पर देख कर काफी ज्यादा भीड़ लग गई थी. सलमान की एक झलक पाने के लिए फैन्स बहुत ही बैचेन और बेताब नजर आए.

5/6

2023 में आईं सलमान की 2 फिल्में

सलमान खान की साल 2023 की शुरुआत उनके प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' से हुई, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. बाद में इसी साल रिलीज हुई 'टाइगर 3' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 285.52 करोड़ रुपये की कमाई की. 

6/6

वर्कफ्रंट पर सलमान खान

इस बीच वर्क फ्रंट पर सलमान खान के पास कुछ प्रोजेक्ट हैं. उनके भाई सोहेल खान ने पुष्टि कर दी है कि सलमान खान अगले साल 'शेर खान' के निर्माण में लग जाएंगे. न्यूज18 के साथ विशेष रूप से बात करते हुए सोहेल खान ने खुलासा किया था कि वह इसे 2025 में फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link