चमकीली साड़ी में सना मकबूल का रंगीला अंदाज, पोटली बैग के साथ पार्टी में लगा दिए चार चांद

Sana Makbul Khan Photos: गोविंदा की भाजी आरती सिंह की शादी में तो वैसे कई अप्सरा नजर आईं. ये सभी थीं टीवी एक्ट्रेस. जिन्होंने अपने अपने खास अंदाज से लोगों को इंप्रेस कर दिया. इन सब में से एक हैं सना मकबूल खान. जिन्होंने साड़ी में बेहद दिलकश अंदाज फ्लॉन्ट किया.

Wed, 24 Apr 2024-5:48 pm,
1/5

आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन में कौन कौन हसीना पहुंचीं

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी होने वाली है. आजकल प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. इस दौरान तमाम टीवी के सितारे पहुंचे. अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य से लेकर किश्वर मर्चेंट समेत तमाम हसीनाओं ने जलवा दिखाया.

2/5

सना मकबूल पर टिक गई सबकी नजरें

मगर सबसे जुदा अवतार था सना मकबूल खान का. 'खतरों के खिलाड़ी' फेम सना मकबूल इस पार्टी में बेहद खास अंदाज में पहुंचीं. उन्होंने न गाउन पहना न ही कोई शॉर्ट ड्रेस. बल्कि साड़ी में गजब की अदाएं दिखाती नजर आईं.

 

3/5

सना मकबूल खान ने साड़ी में किलर लुक दिखाया

जी हां, आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में सना मकबूल खान ने साड़ी में किलर लुक दिखाया. वह चमकीली साड़ी में इस पार्टी में पहुंचीं. जहां उनका पोटली वाला बैग भी काफी अट्रैक्टिव था. मेकअप हो या हाथों के कंगन सबकुछ उनपर काफी जच रहा था.

 

4/5

तस्वीरों को अच्छा रिस्पॉन्स

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी सना मकबूल की तस्वीरों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस को तो ये लुक काफी अट्रैक्ट करता है. सना ने रेड कारपेट पर शानदार कॉन्फिडेंस से फैंस को अट्रैक्ट किया है.

 

5/5

सना मकबूल अभी 30 साल की हैं

सना मकबूल अभी 30 साल की हैं. वह मुंबई से आती हैं. साल 2014 में सना खान ने अपना नाम बदलकर सना मकबूल खान कर लिया था. उन्होंने इस प्यार को क्या नाम दूं, अर्जुन, विश से लेकर खतरों के खिलाड़ी 11 में काम किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link