डूबता सूरज, समंदर किनारे...हाथ में जूते पकड़े दिखीं सारा अली; फैमिली वेकेशन से वायरल हुईं एक्ट्रेस की फोटोज

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म्स मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन की ओटीटी पर सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं. दो फिल्मों की बैक-टू-बैक ओटीटी स्ट्रीमिंग के बाद सारा अली खान अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर निकल गई हैं. सारा अली ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

प्राची टंडन Mon, 08 Apr 2024-6:47 am,
1/5

वेकेशन पर निकलीं सारा

सारा अली खान ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस जब भी अपने वेकेशन्स और ट्रैवलिंग की तस्वीरें शेयर करती हैं, तो फैंस की खूब वाहवाही बटोरती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने अपने बीच वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं. 

2/5

सनसेट एन्जॉय

सारा अली खान फोटो में समंदर किनारे, सनसेट के समय कैमरा के लिए पोज करती दिख रही हैं. फोटो में सारा अली खान कैजुअल बीच लुक में नजर आ रही हैं. सारा अली खान ने व्हाइट कैप, स्काई ब्लू आउटफिट और ब्लैक गॉगल्स से अपना लुक पूरा किया है. सारा ने बीच वेकेशन के लिए व्हाइट स्नीकर्स चुने हैं, जो फोटो में एक्ट्रेस हाथ में थामे दिखाई दे रही हैं. 

3/5

सारा और इब्राहिम

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में सारा अली खान और इब्राहिम, दोनों की ही कैमरा की तरफ बैक किए दिख रहे हैं. व्हाइट कलर की शर्ट और स्काई ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट्स पहने इब्राहिम तस्वीर में आसमान की तरफ इशारा करते दिख रहे हैं. 

4/5

पुरानी वेकेशन फोटो भी की शेयर

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम संग बीच वेकेशन फोटो के साथ-साथ एक पुराने पहाड़ों वाले वेकेशन की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सारा अली ने वेकेशन फोटोज के साथ एक कैप्शन भी इंस्टाग्राम पर लिखा है. सारा ने लिखा- 'आप बीच पर्सन हैं या माउंटेन? मैं सनसेट खोजने वाली हूं, शांति पसंद, सुरक्षा की तलाश, भाई-बहन की जरुरत वाली इंसान हूं.'

5/5

सारा की फिल्में

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में नेटफ्लिक्स मूवी मर्डर मुबारक में नजर आई थीं. इस मल्टीस्टारर फिल्म में सारा अली खान का रोल काफी यूनिक था. मर्डर मुबारक के बाद सारा ऐ वतन मेरे वतन में नजर आई थीं. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस फिलहाल मेट्रो इन दिनों की शूटिंग कर रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link