माथे पर मांग टीका, गले में हैवी नेकलेस... पिंक लहंगे में सारा अली खान का दिखा दिलकश अंदाज, फैंस भी हारे दिल; देखें फोटोज 

Sara Ali Khan Beautiful Photos: इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी सारा अली खान अपना काफी समय सोशल मीडिया पर बिताना भी पसंद करती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और प्यारी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस एक दम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उनका ये अंदाज और अवतार फैंस को खूब भा रहा है. फैंस कमेंट्स में उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

वंदना सैनी Fri, 16 Feb 2024-11:51 pm,
1/5

सारा अली का खूबसूरत अंदाज 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जिनको देखने के बाद फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो रहे हैं और एक्ट्रेस के इस दिलकश अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

2/5

पिंक लहंगे में सारा का लुक 

हाल ही में शेयर की गई फोटोज में सारा अली खान पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. सारा अली अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपने ट्रेडिशनल लुक में फोटो शेयर करती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इन फोटोज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्ट्रेस वाकई काफी सुंदर लग रही हैं. 

3/5

सारा अली का प्यारा अवतार 

शेयर की गई फोटोज में सारा अली पिंक लहंगे साथ बोल्ड मेकअप कैरी किए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों का एक हैवी जुड़ा बना रखा है और साथ ही गले में एक हैवी नेकलेस कैरी किया. इसके साथ ही उन्होंने कानों में झुमके पहने हैं और शीशे में खुद को देखती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही है. 

4/5

ट्रेडिशनल अवतार में किलर लगीं सारा 

साथ ही सारा ने अपने हाथों में एक-एक कड़ा कैरी किया हुआ है. सारा अली का ये ट्रेडिशनल अवतार उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कई तरह के पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो में सारा बेहद प्यारी लग रही हैं और कैमरे की और देखते हुए घूमती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर क्यूट सी स्माइल भी देखी जा सकती है. 

5/5

सारा अली खान का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर सारा अली खान के काम के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. उषा मेहता की जिंदगी पर आधारित 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आने वाली हैं, जो 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसके अलावा वो 'मर्डर मुबारक', 'मेट्रो इन दिनों' और जगन शक्ति की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link