नहीं देखा होगा Sara Ali Khan का ऐसा अंदाज, न्यू यॉर्क वेकेशन की फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते रह जाएंगे आप

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ऐसे तो अक्सर ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यू यॉर्क वेकेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसने सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. आइए, यहां देखते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sun, 23 Jun 2024-7:29 am,
1/5

सारा अली खान

सारा अली खान की नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. न्यू यॉर्क वेकेशन की फोटोज में सारा अली खान का कमाल का फैशन सेंस देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस इस फोटो में नियोन कलर का क्रॉप टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने अपना स्टाइल फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

2/5

सारा का सिंपल, लेकिन स्टाइलिश लुक

सारा अली खान ने कैजुअल वियर के साथ लाइट मेकअप और बालों को वेवी लुक में ओपन छोड़ा है. इस फोटो में एक्ट्रेस  आंखों पर व्हाइट-ब्लैक चश्मा लगाए अपनी दोस्त के साथ सेल्फी के लिए पाउट बनाकर पोज कर रही हैं. 

3/5

नई फोटोज वायरल

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की न्यूयॉर्क वेकेशन की फोटोज में यह तस्वीर भी शेयर की है, जसिमें एक्ट्रेस एक जगह बैठीं लाइफ लेसन की किताब पढ़ रही हैं. सारा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

सारा का कलरफुल अवतार

तो यहां सारा अली खान पिंक कलर के स्लीवलेस टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में कलरफुल वॉल के सामने पोज कर रही हैं. लेकिन इस फोटो में एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनके शूज ने ध्यान खींचा है. 

5/5

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आई थीं. सारा की यह दोनों ही फिल्में ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थीं. सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'मेट्रो इन दिनों' भी शामिल है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में सारा, आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link