पटौदी पैलेस में शूट हुई शाहरुख खान-प्रीति जिंटा की फिल्म, अंदर से इतना आलीशान दिखता है सैफ अली खान का महल

Saif Ali Khan Pataudi Palace: सैफ अली खान का पटौदी पैलेस किसी महल से कम नहीं है. सैफ अपनी फैमिली के साथ अक्सर ही पटौदी पैलेस में छुट्टियां मनाने के लिए जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सैफ के इस नवाबी महल में शाहरुख खान-प्रीति जिंटा की फिल्म `वीर-जारा` की शूटिंग भी हुई है. जी हां...`वीर जारा` में जो जारा हयात का पाकिस्तान स्थित आलीशान घर दिखाया गया है, वह असल में पटौदी पैलेस है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं किसी महल से कम नहीं दिखने वाले पटौदी पैलेस की Inside तस्वीरें.

प्राची टंडन Mon, 10 Jun 2024-2:42 pm,
1/6

पटौदी पैलेस फोटोज

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर, उनकी बहन सोहा अली खान और सबा पटौदी अक्सर ही अपने पैलेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. पहली स्लाइड में दो अलग-अलग तस्वीरें हैं. जिसमें से एक में सैफ अली खान लॉन्ग कोट पहने अपने पैलेस के बाहर दिखाई दे रहे हैं. तो दूसरी फोटो में सोहा अली खान अपनी बेटी के साथ पैलेस के बाहर सनसेट एन्जॉय कर रही हैं. 

2/6

वीर-जारा की शूटिंग

दूसरी फोटो में सोहा अली खान अपनी बेटी के साथ उसी फाउंटेन पर खड़ी हैं, जो 'वीर-जारा' फिल्म में भी दिखाया गया था. 'वीर-जारा' फिल्म के 'मैं हूं यहां' गाने में शाहरुख खान-प्रीति जिंटा इसी फाउंटने पर रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे. 

3/6

बेहद आलीशान है पटौदी पैलेस

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस का कोना-कोना नवाबी रहन-सहन की कहानी गाता है. पटौदी पैलेस में इंटरियर से लेकर फर्नीचर तक, सभी कुछ बेहद आलीशान हैं. सैफ के पैलेस में एक शेर का स्टेच्यू भी है, जिसपर हाथ रख फोटो में एक्टर पोज भी करते नजर आ रहे हैं. 

4/6

पटौदी पैलेस का गार्डन एरिया

पटौदी पैलेस का गार्डन एरिया बेहद ही बड़ा है. जहां अक्सर ही सैफ अपनी फैमिली के साथ ब्रेकफास्ट और गेट-टू-गेदर करते दिखाई देते हैं. 

5/6

महल से कम नहीं

पटौदी पैलेस के बरांदे भी किसी लग्जरी होटल के लॉबी से कम नहीं लगते हैं. इस स्लाइड की पहली फोटो में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान पटौदी पैलेस के बरांदे में खड़ीं कैमरा के लिए पोज करती नजर आ रही हैं. तो दूसरी फोटो में करीना और करिश्मा पैलेस की छत पर पार्टी मोड में दिखाई दे रही हैं. 

6/6

कई फिल्मों की शूटिंग हुई

सैफ अली खान और उनकी फैमिली अक्सर ही वेकेशन और स्पेशल दिनों पर पटौदी पैलेस सेलिब्रेट करने के लिए जाती है. बता देें, पटौदी पैलेस में सिर्फ 'वीर-जारा' नहीं, 'एनिमल', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'मंगल पांडे', 'रंग दे बसंती', 'तांडव', 'गांधी माय फादर' जैसी फिल्मों और सीरीज की शूटिंग हो चुकी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link