शाहरुख खान ने फिर जीत लिया दिल...कोलकाता नाइटराइडर्स के शतकवीर को दिया अपना स्पेशल टाइम

Shah Rukh Khan KKR: सुपरस्टार शाहरुख खान ने हमेशा अपनी एक्टिंग, करिश्मे और मधुर स्वभाव से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया है. वह अपनी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान जिस तरह से वह खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने और उनका समर्थन करने के लिए आगे आए हैं, उससे भी खिलाड़ियों के प्रति उनका प्यार सभी को दिखाई दे रहा है.

रोहित राज Fri, 19 Apr 2024-12:10 am,
1/5

नरेन के साथ शाहरुख

हाल ही में शाहरुख की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन और उनकी पत्नी अंजेलिया सुचित के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. नरेन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक लगाया था. इसे शाहरुख खान ने स्टेडियम में बैठकर देखा था.

2/5

सफेद शर्ट में नजर आए शाहरुख

तस्वीर में शाहरुख को नरेन और अंजेलिया के बीच बैठे हुए देखा जा सकता है और वे कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. शाहरुख ने सफेद शर्ट और पतलून पहना था. जॉगर सूट और कैप में सुनील ने कैज़ुअल लुक अपनाया. उनकी पत्नी अंजेलिया ने ऑल-ब्लैक लुक कैरी किया था.

3/5

शाहरुख ने जीता था दिल

एक दिन पहले ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स की दो विकेट की हार के दौरान अपने दिल छू लेने वाले हाव-भाव से शाहरुख ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था. उन्होंने हार के बावजूद राजस्थान के खिलाड़ियों से मुलाकात की थी.

4/5

बटलर को लगाया गले

केकेआर की टीम राजस्थान को अंक तालिका में शीर्ष से हटाने के करीब पहुंच गई थी, लेकिन जोस बटलर के शतक की बदौलत संजू सैमसन की टीम ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की. मैच के बाद शाहरुख ने राजस्थान के खिलाड़ियों से हाथ मिलाया. उन्होंने बटलर को गले लगाया.

5/5

ड्रेसिंग रूम में गए थे शाहरुख

मैच के बाद शाहरुख केकेआर के ड्रेसिंग रूम में गए थे. उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. शाहरुख ने विशेष रूप से टीम के मेंटर गौतम गंभीर को आश्वासन दिया कि वे निराश न हों, क्योंकि टीम अपने आगामी मैचों में वापसी करेगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link