नए साल पर नई गाड़ी का लुत्फ उठाते नजर आए Shahid-Mira, स्टाइल देख फैंस भी हुए इंप्रेस

Shahid Kapoor Mira Rajput Photos: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर ही किसी न किसी मौके पर साथ में नजर आते हैं और सुर्खियों में छा जाते हैं. ऐसे ही नए साल के मौके पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है.

वंदना सैनी Mon, 01 Jan 2024-8:26 pm,
1/5

शाहिद-मीरा ने खरीदी नई गाड़ी

हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक और लग्जीरियस गाड़ी ब्लैक मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 ली है, जिसकी कीमत 2.8 करोड़ के आस-पास है. नई गाड़ी के साथ दोनों की फोटो-वीडियो वायरल हुई थी. फैंस दोनों को नई गाड़ी की बधाई दे रहे हैं.

2/5

नए साल पर उठा रहे नई गाड़ी की लुफ्त

इसी बीच दोनों की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों नए साल के मौके पर नई गाड़ी का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों काफी नॉर्मल अंदाज में नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों का सिंपल लुक देखने को मिल रहा है, जिसको पसंद किया जा रहा है. 

3/5

दोनों ने कैरी किया सिंपल लुक

तस्वीरों में जहां शाहिद कपूर व्हाइट टी-शर्ट और लोवर में काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं, मीरा भी ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ डार्क ग्रीन के लोवर में नजर आ रही हैं. दोनों के लुक्स से फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों सिंपल स्टाइल में नजर आ रहे हैं, जो काफी शानदार लग रहा है. 

4/5

दोनों का शानदार लुक

इसके अलावा शाहिद कपूर ने अपने हाथ में कलावा बांधा हुआ है और साथ ही मास्क पकड़ा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए हुए हैं, जो एक्टर को धांसू लुक दे रहे हैं. वहीं, मीरा ने भी अपने बालों को खुला रखा है और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए हैं.

5/5

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

अगर दोनों के काम की बात करें तो, मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं शाहिद कपूर फिल्म 'देवा' में नजर आने वाले हैं, जो इसी साल दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link