शनि-राहु मिलकर ढाएंगे कहर! 3 अक्‍टूबर से किन 5 राशियों पर होगा सबसे ज्‍यादा असर?

Shani Nakshatra Gochar 2024: शनि और राहु मिलकर बड़ा बदलाव लाने जा रहे हैं. 3 अक्‍टूबर 2024 को कर्मफल दाता शनि ग्रह शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, जिसके स्‍वामी राहु हैं. शनि का राहु के नक्षत्र में गोचर सभी राशियों पर असर डालेगा.

श्रद्धा जैन Sat, 28 Sep 2024-5:47 am,
1/6

राजा को रंक और रंक को बना देंगे राजा

शनि देव राजा को भिखारी और भिखारी को राजा बनाने की ताकत रखते हैं. इसलिए शनि ग्रह की स्थिति में छोटा सा बदलाव भी लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालता है. अक्‍टूबर की शुरुआत में शनि बहुत बड़ा परिवर्तन करने जा रहे हैं. शनि का राहु के नक्षत्र में आना अशुभ माना गया है. जानिए शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश का सबसे ज्‍यादा लाभ किन राशियों का होगा. 

2/6

मेष राशि

वैसे तो शनि राहु का मिलना अशुभ होता है लेकिन मेष राशि के लिए यह अच्‍छा रहेगा. इन लोगों को किसी पुरानी समस्‍या से राहत मिल सकती है. तनाव दूर होगा. धन लाभ होगा. 

3/6

सिंह राशि

सिंह राशि के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन उत्तम फल देगा. वर्कप्‍लेस पर आपको जरूरी मदद मिलेगी. नया काम शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है. सफलता मिलेगी. 

4/6

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र गोचर धन-दौलत और शोहरत देगी. सारी आर्थिक समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी. एक के बाद एक धन लाभ के मौके मिलेंगे. 

5/6

कन्या राशि

शतभिषा नक्षत्र में शनि का गोचर कन्‍या राशि वालों की पर्सनल लाइफ को खुशियों से महका देगा. जो लोग नया व्‍यापार शुरू करना चाहते हें उनके लिए समय अच्‍छा है. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. 

6/6

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश जीवन में कई सकारात्‍मक बदलाव लाएगा. आर्थिक लाभ तो होगा ही है, आपकी मान-प्रतिष्‍ठा भी बढ़ेगी. घर में भी खुशहाली रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link