सिंदूर खेला में रानी मुखर्जी के शर्लिन चोपड़ा ने छुए पैर! `अनुपमा` ने पहनी बंगाली साड़ी तो सुमोना और काजोल भी खूब भालो

दशहरा के दिन सिंदूर खेला की तस्वीरें सामने आई हैं. जहां काजोल,रानी मुखर्जी, रुपाली गांगुली और तमाम एक्ट्रेस ये पर्व मनाती नजर आईं. शर्लिन चोपड़ा ने तो रानी मुखर्जी के पैर भी छूए. चलिए दिखाते हैं दुर्गा पंडाल से सामने आईं तस्वीरें.

वर्षा Sat, 12 Oct 2024-6:30 pm,
1/7

सेलेब्स वाली दुर्गा पूजा

मुखर्जी परिवार हर साल दुर्गा पंडाल का आयोजन करता है. मुंबई में दुर्गा पूजा की जाती है जहां सेलेब्स भी पहुंचते हैं. हर साल दशहरा के दिन सिंदूर खेला भी होता है. बंगाली रीति-रिवाज में इसका काफी खास महत्व होता है. अब इस त्योहार की प्यारी प्यारी तस्वीरें सेलेब्स की सामने आ गई है.

 

2/7

दुर्गा पूजा में कौन कौन आया

जहां रानी मुखर्जी, रुपाली गांगुली, काजोल, सुमोना चक्रवर्ती समेत कई एक्ट्रेस नजर आईं. इन सभी एक्ट्रेस ने बंगाली लुक कैरी किया. सभी एक एक पोज देती नजर आईं. दुर्गा पूजा के बाद शर्लिन चोपड़ा के वीडियो भी काफी वायरल हुए.

3/7

शर्लिन चोपड़ा भी आईं

हुआ ये कि सिंदूर खेला के लिए शर्लिन चोपड़ा भी मुखर्जी परिवार के दुर्गा पंडाल में पहुंचीं. सुर्ख लाल साड़ी में शर्लिन ने अपना अवतार दिखाया. वह इस लुक में काफी खूबसूरत और सुंदर लग रही थीं.

 

4/7

रानी ने नहीं छूने दिए पैर

तभी शर्लिन चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को भी सिंदूर लगाया. वह फेमस एक्ट्रेस के पैर भी छूने के लिए आगे बढ़ती हैं. तभी रानी उन्हें रोकती हैं और वह उनके माथे पर सिंदूर लगाती हैं. दोनों का ये वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल भी हुईं.

5/7

सुमोना चक्रवर्ती का बेस्ट होता है धुनुची नृत्य

वहीं सुमोना चक्रवर्ती की बात करें तो वह एक बार फिर दुर्गा पूजा में पहुंचीं. वह हर साल दुर्गा पूजा में शामिल होती हैं. वह बहुत सुंदर धुनुची डांस भी करती हैं. 

6/7

रुपाली गांगुली

इस दौरान अनुपमा फेम रुपाली गांगुली भी आईं. वह पूजा की थाली लेकर पंडाल में पहुंची. फिर उन्होंने पैप्स को पोज दिए. रानी के साथ वह खूब हंसती खिलखिलाती भी नजर आईं.

7/7

नवरात्रि पूजा में काजोल

बात करें काजोल की तो वह पूरे नवरात्रि इस पूजा में शामिल हुईं. पूजा की सारी तैयारी भी संभालती नजर आईं.  काजोल ने शनिवार को दशहरे की शुभकामनाएं भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link