पति के रंग में रंग गई ये हसीना, डिनर पर हबी संग इस अंदाज में आईं नजर; कहलाए-पावर रेंजर कपल

Shilpa Shetty and raj Kundra: राज कुंद्रा को आजकल सब मास्कमैन के नाम से जानते हैं और इसके पीछे वजह भी वाजिब है. लेकिन अब उनकी गैंग में कोई और भी शामिल हो गया है.

पूजा चौधरी Sat, 14 Oct 2023-11:05 pm,
1/5

पति के रंग में रंगीं शिल्पा

अब तक सिर्फ राज कुंद्रा ही मास्कमैन के नाम से जाने जाते थे वो जहां भी जाते हैं तो अलग-अलग डिजाइन के मास्क पहने दिखते हैं खासतौर से पैपराजी ने उनका चेहरा कई महीनों से नहीं देखा है लेकिन अब वो अकेले नहीं है बल्कि उनका गैंग अब बढ़ता जा रहा है.

2/5

मास्क पहने आईं नजर

जी हां...इन तस्वीरों से साफ है कि कोई है जो मास्कमैन राज कुंद्रा से काफी इम्प्रेस हैं और अब वो उनकी गैंग में शामिल भी गया है. खास बात ये है कि वो कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी हैं. जी हां...शनिवार की रात दोनों कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुए.

3/5

कहलाए पावर रेंजर कपल

पैपराजी ने उन्हें देखा और देखते ही पावर रेंजर कपल तक कह डाला. ब्लैक आउटफिट और डिजाइनर ब्लैक मास्क में ये कपल पूरे स्टाइल से डिनर डेट पर स्पॉट हुआ. दोनों सेलेब्रिटी पॉश रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे थे. इससे पहले राज कुंद्रा उर्फी जावेद के साथ भी कुछ इसी अंदाज में दिखे थे.

4/5

शमिता शेट्टी भी आईं नजर

वहीं राज और शिल्पा के अलावा उनके साथ शमिंता शेट्टी भी मौजूद रहीं. व्हाइट कलर के आफटफिट में शमिता पूरे स्टाइल से पहुंची थीं. इस आउटफिट को उन्होंने ब्लैक हील्स औऱ स्टाइलिश पर्स के साथ कम्प्लीट किया था. हालांकि गनीमत ये रही शमिता ने मास्क नहीं लगाया था.

5/5

बहन संग स्पॉट हुई भूमि

वहीं इसी रेस्टोरेंट में भूमि पेडनेकर और उनकी बहन को भी स्पॉट किया गया. जहां दोनों ही बहनें शानदार ब्लैक आउटफिट में कमाल लगीं. भूमि एक बार फिर बोल्ड अंदाज में छा गईं.    

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link