हसबैंड और बहन संग लंच करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, बच्चों के संस्कार देख लोग कर रहे हैं तारीफ, देखें फोटोज

Shilpa shetty Family: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. कभी एक्ट्रेस को शूट के लिए स्पॉट किया जाता है, तो कभी परिवार के साथ. कुछ देर पहले शिल्पा शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ खुद से रेस्तरां में लंच करते हुए देखा गया. इस दौरान सभी काफी खुश नजर आए. पैपराजी को देख पूरे परिवार ने जमकर पोज दिए. वहीं, सामने आई तस्वीरों में शिल्पा के बच्चों ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई उन्हें `संस्कारी` कह रहा है. आप भी देखें खास फोटोज.

गीतू कत्याल Sun, 21 Jan 2024-6:35 pm,
1/5

पूरा परिवार हुआ स्पॉट

शिल्पा शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ लंच के लिए पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी और दोनों बच्चे नजर आए. पैपराजी को देख कपल ने हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए जमकर पोज दिए. 

 

2/5

दोनों बहनों का लुक है कमाल

शिल्पा शेट्टी स्कर्ट, हूडी के साथ शूज पहनी दिखीं. वहीं, शमिता शेट्टी ने प्रिंटेड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. साथ में उन्होंने ने भी बहन की तरह शूज कैरी किए थे. इस दौरान शिल्पा और शमिता की आंखों पर गॉगल्स नजर आए. दोनों का लुक काफी स्टाइलिश दिखा. 

3/5

बच्चे हैं संस्कारी

पैपराजी को पोज देते वक्त शिल्पा और राज के बच्चे हाथ जोड़े नजर आए. दोनों के संस्कार देख पैपराजी समेत फैंस भी इंप्रेस हो गए हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी के अलावा जेनेलिया और रितेश के बच्चे भी मीडिया को देख हाथ जोड़कर प्रणाम करते हैं. 

4/5

बच्चों का लुक भी है कमाल

सेलेब्स के लुक के साथ-साथ उनके बच्चों का अंदाज भी देखने लायक होता है. शिल्पा शेट्टी की बेटी फ्रॉक में नजर आई और बेटा सिंपल जींस और टी शर्ट में. दोनों ही अपने-अपने लुक में काफी शानदार दिखे. बता दें कि शिल्पा शेट्टी की तरह उनके बच्चे भी लग्जरी लाइफ जीते हैं. 

 

5/5

वायरल हुए तस्वीरें

देखते ही देखते शिल्पा और उनके परिवार की यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. फैंस को उनका लुक बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि शिल्पा इन दिनों अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. वहीं, शमिता ने काम से ब्रेक लिया हुआ है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link