शोले के सांभा की बेटी है बेहद खूबसूरत, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात, टैलेंट में पिता से भी आगे

फिल्म शोले के सांभा यानी मैक मोहन की बेटी विनती माकिजनी टैलेंट के मामले में अपने पिता से भी आगे निकल गई हैं. विनती माकिजनी सिर्फ एक्टर ही नहीं, बल्कि, राइडर, प्रोड्यूसर, सेट ड्रेसर, डायरेक्टर भी हैं. खूबसूरती के मामले में विनती माकिजनी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 03 Dec 2023-10:53 am,
1/8

शोले का सांभा

1975 में रिलीज हुई शोले किसे याद नहीं होगी? जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के किरदारों तक को काफी पसंद किया गया. फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, संजीव कुमार, एके हंगल और अमजद खान जैसे बड़े सितारे थे. 

2/8

शोले के सांभा की बेटी है खूब टैलेंटिड

इस फिल्म में एक और किरदार था, जिसके बारे में खूब बात हुई थी. यह किरदार था- सांभा का. जी हां, हम बात कर रहे हैं मैक मोहन की, जिन्हें 1970 और 1980 के दशक में फिल्मों में अपने नेगेटिव किरदारों के लिए जाना जाता था. सांभा का किरदार आज भी फैन्स के दिलों पर राज कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सांभा की एक बेटी अपने पिता से भी आगे निकल गई है.

3/8

मैक मोहन की छोटी बेटी विनती

1986 में मिन्नी माकिजनी से शादी करने वाले मैक मोहन के 3 बच्चे हैं. मैक मोहन के 2 बेटियां- मंजरी और विनती हैं. उनके बेटे का नाम विक्रांत है. वैसे तो उनका परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है, लेकिन मैक मोहन की छोटी बेटी विनती फिल्मी दुनिया में काफी एक्टिव हैं. 

 

4/8

बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस विनती

विनती की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब होती है. दिखने में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस विनती की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

5/8

एक्ट्रेस को मात देती हैं

विनती की कई तस्वीरें देखने के बाद फैंस भी खुद को ये कहने से नहीं रोक पा रहे हैं कि विनती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाएं फेल हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​है कि मैक मोहन की बेटी विनती अपनी खूबसूरती में इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस को मात देती हैं.

6/8

सादगी से रहना पसंद

भले ही विनती को सादगी से रहना पसंद है, लेकिन उनकी खूबसूरती निखर कर सामने आती है. विनती पेशे से एक एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर भी हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम मैक प्रोडक्शंस है.

 

7/8

द लिविंग ग्रेस फाउंडेशन की संस्थापक

विनती 'द लिविंग ग्रेस' फाउंडेशन की संस्थापक और डेजर्ट डॉल्फिन स्केट पार्क की सह-संस्थापक भी हैं, जो फिल्म 'स्केटर गर्ल' के लिए बनाया गया राजस्थान का पहला स्केटपार्क है. यह अब एक मुफ्त सामुदायिक पार्क के रूप में चलता है.

8/8

इन फिल्मों से बनाया नाम

34 साल की विनती माकिजनी को माय नेम इज खान (2010), स्केट बस्ती (2022) और स्केटर गर्ल (2021) के लिए जाना जाता है. विनती स्केट बस्ती की डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर हैं. स्केट गर्ल की असिस्टेंट डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर हैं. वहीं, माय नेम इस खान में विनती सेट ड्रेसर थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link