बिजसनेसमैन की नवरात्रि पूजा में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स, श्रद्धा कपूर से कैटरीना कैफ तक, हीरोइनों ने दिखाया एथनिक लुक

नवरात्रि पूजा 2024 का मौका है. ऐसे में केरल के फेमस कल्याण ज्वैलर्स के मालिक और बिजनेसमैन कल्याणराम परिवार धूमधाम से इस त्यौहार को सेलिब्रेट करते हैं. इस दौरान कई सेलेब्स भी इनके यहां पूजा पाठ में पहुंचते हैं. चलिए दिखाते हैं तीन एक्ट्रेसेज की तस्वीरें.

वर्षा Fri, 04 Oct 2024-8:32 pm,
1/5

पूजा में पहुंचे सितारे

बिजनेसमैन के घर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. सैफ अली खान से लेकर श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ, अजय देवगन और कृति सेनन की तस्वीरें सामने आईं. चलिए एक एक करके एक्ट्रेस के एथनिक लुक को दिखाते हैं.

 

2/5

कृति सेनन

कृति सेनन की बात करें तो वह साड़ी में काफी सुंदर लग रही हैं. उनका साड़ी का कलेक्शन फैंस को भी इंस्पायर करता है. ऊपर से उनपर ये मल्टीकलर साड़ी काफी जच रही है.खुले बाल और जिस तरह से उन्होंने साड़ी कैरी की है वो लुक उनपर बेस्ट दिख रहा है.

3/5

कैटरीना कैफ

कृति सेनन और कैटरीना कैफ की साड़ी का कलर करीब करीब एक जैसा लगा. कैटरीना भी काफी समय बाद एथनिक लुक में ऐसा दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं. माथे पर बिंदी लगाए विक्की कौशल की दुल्हनिया काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

4/5

श्रद्धा कपूर का लुक

स्त्री फेम श्रद्धा कपूर की बात करें तो वह सूट में दिखीं. उन्होंने काफी प्यारा सा सूट कैरी किया. जिसमें स्त्री एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने एयरपोर्ट पर इस तरह पैप्स को पोज भी दिए.

5/5

कौन कौन पहुंचा

कैटरीना, कृति और श्रद्धा कपूर के अलावा शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर कई अन्य सितारे भी दिखे. इस बीच अजय देवगन, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, नागा चैतन्य और अन्य कई सितारों को फंक्शन में जाते देखा गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link