सुर्ख लाल साड़ी और लंबी चोटी में श्रद्धा कपूर की नजाकत, `स्त्री 2` के ट्रेलर लॉन्च में सब निहारते रह गए

`स्त्री 2` का गुरुवार को ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस दौरान श्रद्धा कपूर का बेहद सुंदर अवतार देखने को मिला. उनके साथ उनकी पूरी टीम भी ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम में नजर आईं. चलिए आपको श्रद्धा कपूर का अवतार दिखाते हैं.

वर्षा Thu, 18 Jul 2024-8:53 pm,
1/5

स्त्री 2 का ट्रेलर लॉन्च

गुरुवार को 'स्त्री 2' का ट्रेलर लॉन्च हुआ. दिनेश विजन से लेकर पूरी टीम इस दौरान कार्यक्रम में शामिल रहे. मगर हर किसी का ध्यान श्रद्धा कपूर के लुक पर अटक गया. 37 साल की श्रद्धा पहली बार ऐसे लुक में नजर आईं. उनकी ये तस्वीरें काफी अट्रैक्टिव हैं. चलिए एक एक करके आपको दिखाते हैं.

2/5

श्रद्धा कपूर का लुक

'स्त्री 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लुक की बात करें तो वह रेड साड़ी में नजर आईं. रेड साड़ी गोल्डन वर्क वाली है. जो कि बिल्कुल ब्राइडल लुक वाली साड़ी है. ये आउटफिट काफी खूबसूरत है जिसे बहुत ही नजाकत के साथ एक्ट्रेस ने कैरी किया.

3/5

श्रद्धा कपूर ने रेड साड़ी के साथ लंबी चोटी बनाई

श्रद्धा कपूर ने रेड साड़ी के साथ लंबी चोटी बनाई. साथ ही हाथों में चूडि़यां भी पहनीं. कानों में झुमके इस इंडियन लुक में बिल्कुल चार चांद लगा रहे हैं. ये लुक स्त्री 2 से ही जुड़ा है. फिल्म में चोटी का कितना खास रोल है ये तो दर्शक जानते ही है.

4/5

स्त्री 2 की कास्ट

श्रद्धा कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, दिनेश विजान और राजकुमार राव नजर आए. स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है. पिछली बार ये फिल्म हिट रही थी. इस बार भी अमर कौशिक ने हॉरर कॉमेडी फिल्म को बनाया है. पिछली बार भी राजकुमार राव और श्रद्धा की जोड़ी ही देखने को मिली थी.

 

5/5

स्त्री 2 की रिलीज डेट

स्त्री 2 की रिलीज डेट की बात करें तो ये 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस के लिहाज से ये दिन काफी खास होता है. अब देखना ये होगा कि श्रद्धा कपूर की ये फिल्म इस बार कितना धमाल मचाती है और कितना नहीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link