Laxmi Narayan Yog: 5 दिन बाद तुला राशि में बनेगा लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशियों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड, कमाएंगे छप्परफाड़ पैसा!

Laxmi Narayan Yog in Tula Rashi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह सुनिश्चित समय के बाद अपनी चाल बदलते हैं. चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के लोगों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार बुध ग्रह 10 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करने वाले हैं.

गुरुत्व राजपूत Sat, 05 Oct 2024-12:58 pm,
1/5

बुध गोचर

ज्योतिष गणना की मानें तो 10 अक्टूबर को ग्रहों के राजकुमार बुध सुबह 11 बजकर 25 मिनट पर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि बुध को बुद्धि, तर्क, और मित्र का कारक माना जाता है.

2/5

बनेगा लक्ष्मी नारायण योग

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 13 अक्टूबर तक सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र अपनी मूल त्रिकोण राशि तुला में रहेंगे. 10 अक्टूबर को बुध भी इस राशि में प्रवेश करेंगे. तुला राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारयण योग बनेगा. ये योग 3 राशियों के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में...

3/5

1. मेष राशि

लक्ष्मी नारायण योग मेष राशि के लोगों के लिए बेहद लाभकारी माना जा रहा है. इस राशि के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. करियर के मामले में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. नई डील्स मिल सकती हैं जिसमें मुनाफा भी अच्छा होगा.

4/5

2. वृषभ राशि

तुला राशि में बनने वाला लक्ष्मी नारायण योग वृषभ राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त कराएगा. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छी समाचार मिल सकती है. अगर आप नया व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं तो ये समय अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे.

5/5

3. सिंह राशि

लक्ष्मी नारायण योग सिंह राशि के जातकों को शुभ परिणाम देगा. रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. धनलाभ के संयोग बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी. लव लाइफ में सुधार होगा. नौकरी कर रहे लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारियों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link