Laptop को साफ करने में लिक्विड क्लीनर्स की जगह Slime का इस्तेमाल है बेहतर, जानें इसके पीछे के 5 का कारण

लैपटॉप को साफ करने के लिए अगर आप लिक्विड क्लीनर्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इससे लैपटॉप में डैमेज हो सकता है. दरअसल लिक्विड क्लीनर्स लैपटॉप के पार्ट्स के अंदर जा सकते हैं और इसको नुकसान पहुंचा सकते हैं. लैपटॉप को साफ करने में स्लाइम बेस्ट ऑप्शन हो सकता है और आज हम इसके पीछे का कारण बताने जा रहे हैं.

विनीत सिंह Wed, 06 Mar 2024-9:28 pm,
1/5

Slime लिक्विड क्लीनर्स की तुलना में अधिक किफायती है. आप इसे आसानी से घर पर बना सकते हैं या इसे किराने की दुकान से सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं.

2/5

 

Slime एक प्राकृतिक और बायोडिग्रेडेबल पदार्थ है जो पर्यावरण के लिए हानिकारक नहीं है. लिक्विड क्लीनर्स में अक्सर हानिकारक रसायन होते हैं जो पर्यावरण को प्रदूषित कर सकते हैं.

 

3/5

Slime का उपयोग करना बहुत आसान है. बस इसे एक नम कपड़े पर लगाएं और लैपटॉप की सतह को पोंछ लें. लिक्विड क्लीनर्स का उपयोग करते समय, आपको सावधान रहना होगा कि वे लैपटॉप के अंदर न जाएं.

 

4/5

Slime गंदगी, धूल और तेल को प्रभावी ढंग से हटाता है, जिससे लैपटॉप की सतह चमकदार और साफ हो जाती है. लिक्विड क्लीनर्स हमेशा सभी गंदगी को नहीं हटा पाते हैं, जिससे लैपटॉप पर धब्बे और अवशेष रह सकते हैं.

5/5

लिक्विड क्लीनर्स में अक्सर हानिकारक रसायन होते हैं जो लैपटॉप के आंतरिक भागों को नुकसान पहुंचा सकते हैं. दूसरी ओर, Slime एक प्राकृतिक और गैर-विषाक्त पदार्थ है जो लैपटॉप के लिए सुरक्षित है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link