बेस्ट फ्रेंड की शादी में गुलाबो बनकर पहुंचीं हुमा कुरैशी, लुक से ज्याद इस चीज ने खींचा ध्यान

Sonakshi Sinha Best Friend Huma Qureshi: सोनाक्षी सिन्हा की बेस्टफ्रेंड और ब्राइडसमेड हुमा कुरैशी ने अपने लुक से महफिल लूट ली. सोनाक्षी सिन्हा की शादी के रिसेप्शन में हुमा पिंक कलर का शरारा पहनकर पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

मृदुला भारद्वाज Thu, 27 Jun 2024-6:47 pm,
1/6

बला की खूबसूरत

बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से हुमा कुरैशी बेहद खुश हैं. हुमा कुरैशी ने शादी में सोनाक्षी सिन्हा की ब्राइडसमेड की भूमिका निभाई और वह इसमें खरी भी उतरीं. हुमा ने जहां सोनाक्षी की रजिस्टर्ड मैरिज के लिए हल्के गुलाबी रंग का शरारा पहना था तो वहीं रिसेप्शन में सफेद रंग की स्टाइलिश साड़ी पहनकर पहुंची थीं. इस हल्के गुलाबी शरारे में हुमा कुरैशी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

2/6

बना डाला दीवाना

हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से अपने लुक की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गुलाबी शरारा पहने हुए हुमा कुरैशी अपने लुक से ज्यादा किसी और चीज से सबका ध्यान खींच रही हैं. यह कोई चीज हुमा कुरैशी की स्माइल है, जो सभी को उनका दीवाना बना रही है.

 

3/6

पिंक शरारे में लगीं गुलाबो

हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकलाब की शादी में जो शरारा पहना है, वह सैटिन का और उस बेहद बारीक काम किया हुआ है. इस शरारे के साथ हुमा कुरैशी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और खूब सारे पिंक गुलाब के फूल एक तरफ कान के पीछे लगा रखे थे. 

4/6

माथे पर छोटी सी बिंदिया

हुमा कुरैशी ने कानों में सिल्वर और पिंक कलर के ईयररिंग्स पहने हुए थे. माथे पर छोटी-सी सिल्वर बिंदी लगाई थी. लाइट मेकअप के साथ हुमा कुरैशी ने लाइट पिंक लिप्सटिक के साथ अपने लुक को पूरा किया था. हुमा कुरैशी इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में धीमे-धीमे मुस्कुराते और शरमाते हुए हुमा फैन्स का दिल चुराकर ले जा रही हैं.

5/6

सोनाक्षी के साथ फिल्म में किया काम

बता दें कि हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने एक साथ फिल्म 'डबल एक्सेल' में काम किया था. इसी फिल्म से दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस बेस्टफ्रेंड्स बन गईं. सोनाक्षी और हुमा को अक्सर एक साथ वेकेशन्स और पार्टीज करते हुए भी देखा जा सकता है. सोनाक्षी की शादी में फूलों को चादर उठाने की रस्म हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने ही निभाई थी.

6/6

सोनाक्षी की शादी में हुमा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड भी आए नजर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से हुमा कुरैशी की कई सारी तस्वीरें रचित सिंह के साथ वायरल हो रही हैं, जिसके बाद दोनों की डेटिंग अफवाहें भी उड़ने लगी हैं. हुमा कुरैशी और रचित सिंह के अफेयर की खबरें इस साल के शुरुआत में ही सामने आने लगी थीं. हालांकि, अभी तक हुमा या रचित दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link