सोनाक्षी-जहीर की शादी से सिन्हा परिवार ने `रामायणा` में कराया हवन; मां संग नीले रंग के सूट में नजर होने वाली दुल्हन

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी लंबे समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, जिसको लेकर फैंस भी काफी समय से बेहद एक्साइटेड थे. वहीं, अब दोनों रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा के घर `रामायण` से कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें वो अपनी मां के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं.

वंदना सैनी Sat, 22 Jun 2024-11:30 pm,
1/7

सोनाक्षी के घर हुई पूजा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कल यानी 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसी बीच सिन्हा परिवार ने अपने घर 'रामायणा' में पूजा करवाई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में सोनाक्षी अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ हवन में बैठी नजर आ रही हैं. साथ ही उनके आस-पास कई सारे लोग और पंडित भी नजर आ रहे हैं.

2/7

शादी से पहले करवाई पूजा

तस्वीरों में सोनाभी और उनकी मां जहां पूजा हो रही है उस कमरे के दरवाजे से सट कर बैठीं नजर आ रही हैं. जहां सोनाक्षी भी उनके साथ नजर आ रही हैं. साथ ही वहां नीचे की और एक और शख्स बैठा नजर आ रहा है, जो पंडित हो सकता है. साथ ही आस-पास भी कई लोग इस पूजा का हिस्सा बनें. 

3/7

नीले सूट में नजर आई होने वाली दुल्हन

पूजा खत्म होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा नीले रंग के प्लाजो सूट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने हल्के नीले रंग का दुपट्टा कैरी कर रखा. इस दौरान एक्ट्रेस नो-मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके माथे पर लाल तिलक नजर आ रहा है और शादी की खुशी चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. वहीं, उनके साथ उनकी मां भी नीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं.

4/7

खूब चम रहीं होने वाली दुल्हन सोनाक्षी

इस फोटो में सोनाक्षी पूजा के बाद घर के अंदर जाती नजर आ रही हैं, जिसमें उनके चेहरे की चमक बता रही है कि वो अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं, जिसमें एक रात का इंतजार बाकी है. सोनाक्षी के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है, जो उनके फैंस के दिलों को ठंडक पहुंचा रही है. 

5/7

दुल्हन सा सजा सोनाक्षी का घर रामायणा

साथ ही इस पूजा-पाठ की कुछ वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिनके बैकग्राउंड में मंत्रोच्चार भी सुने जा सकते हैं. पूजा खत्म होने के बाद जब सोनाक्षी अपनी मां के साथ कमरे से बाहर आईं तो उन्होंने पैपराजी को इशारा भी किया. जहां सभी उनको शादी की बधाई दे रहे थे और उन्होंने मुस्कुरा कर सभी का अभिवादन किया. साथ ही सोनाक्षी की मां भी सभी को धन्यवाद दिया.

6/7

शत्रुघ्न सिन्हा भी दिखे खुश

बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर पिता शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर भी काफी खुशी नजर आ रही है, जो गाड़ी में बैठे पैप्स का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. साथ ही गाड़ी में उनके साथ सोनाक्षी की मां पूनम भी नजर आ रही हैं. दोनों कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी उनके घर पर किसी न किसी का आना जाना लगा हुआ है. 

7/7

कोर्ट मैरिज करेंगे सोनाक्षी-जहीर

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने बताया कि कपल 23 जून को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक प्राइवेट सेरेमनी में कोर्ट मैरिज करेंगे. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को पिछले 7 साल की डेट कर रहे थे, जिसके बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link