Karva Chauth 2024: अनिल कपूर के घर सजी सितारों की महफ़िल, एक से बढ़कर एक धांसू लुक में करवा चौथ की पूजा करने पहुंचीं तमाम एक्ट्रेसेस

Karva Chauth 2024 Pooja: देशभर में आज करवा चौथ का त्योहार काफी धूमधाम के साथ मनाया गया. ऐसे में बॉलीवुड भला कैसे पीछे रह सकता है. फिल्म इंडस्ट्री की ज्यादातर वाइफ्स ने अपने-अपने पतिदेव की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा. कई एक्ट्रेसेस का ये पहला करवा चौथ रहा. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने अपने घर पर करवा चौथ की पूजा का आयोजन किया, जिसमें तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ एक्टर्स भी पहुंचे. इनमें रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और मीरा राजपूत जैसे नाम शामिल हैं, जिन्होंने अपने खूबसूरत लुक से फैंस का दिल जीत लिया. इनके पति भी साथ में आए थे.

वंदना सैनी Mon, 21 Oct 2024-6:38 am,
1/10

पति आनंद आहूजा संग पहुंची सोनम कपूर

अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा, लेकिन वो इस खास मौके पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने मम्मी-पापा के घर पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही थीं. उनके इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. वहीं, उनके पति आनंद भी ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में नजर आए. दोनों ने साथ में खूब सारे पोज दिए.

 

2/10

पति राज कुंद्रा संग पहुंची शिल्पा शेट्टी

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी बेहद धांसू अंदाज में अपने पति राज कुंद्रा के साथ अनिल कपूर के घर करवा चौथ की पूजा करने पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के लंहगे में बला की खूबसूरत लग रही थी. उनके इस लुक ने फैंस को खूब इंप्रेस किया. हर किसी की नजरें उन पर अटकी रह गईं. वहीं, राज कुंद्रा भी व्हाइट कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए. 

3/10

ऑफ व्हाइट सूट में रवीना ने ढ़ाया कहर

90 के दशक में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत रवीना टंडन भी इस खास मौके पर अनिल कपूर के घर पहुंचीं. जहां उन्होंने अपने लुक से फैंस का दिल जीता. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के सूट के साथ लाल दुपट्टा कैरी किए नजर आईं. साथ ही उनकी मांग में सिंदूर और चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. इसके अलावा हाथ में पूजा की थाली नजर आ रही है. 

4/10

पति संजय कपूर संग पहुंची महीप कपूर

अनिल कपूर के भाई और एक्टर संजय कपूर भी इस खास मौके पर अपने पत्नी महीप कपूर के साथ भाई के घर करवा चौथ की पूजा में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान महीप गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं. तो वहीं वहीं, संजय व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं. दोनों गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

5/10

ऑरेंज सूट में रानी मुखर्जी का निखरा रंग

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रानी मुखर्जी भी इस खास मौके का हिस्सा बनने अनिल कपूर के घर पहुंचीं. जहां उन्होंने करवा चौथ की पूजा में भाग लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने प्यारे से लुक से फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस गुलाबी और नारंगी सूट में बला की खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही उनके चेहरे की स्माइल ने फैंस को खूब इंप्रेस किया. एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही थीं. 

6/10

पति के साथ अनिल कपूर के घर पहुंचीं पद्मिनी कोल्हापुरी

80 के दशक से लेकर 90 के दशक तक अपने फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली पद्मिनी कोल्हापुरी भी अपने पति प्रदीप शर्मा के साथ अनिल कपूर के घर आयोजित करवा चौथ की पूजा में भाग लेना पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस गहरे बैंगनी रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लगी रही थी. साथ ही उनके पति प्रदीप भी काले रंग की शर्ट के साथ जींस में नजर आए. 

7/10

पत्नी भावना पांडे संग दिखे चंकी पांडे

इसके अलावा अनन्या पांडे के पिता और एक्टर चंकी पांडे भी अपनी पत्नी भावना पांडे के साथ अनिल कपूर के घर आयोजित करवा चौथ की पूजा में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. पूजा के लिए भावना ने नीले रंग के सूट को चुना जिसमें वे बेहद अच्छी लग रही थीं. वहीं, चंकी मल्टी कलर शर्ट के साथ व्हाइट पेंट में नजर आए. दोनों साथ में अच्छे लग रहे थे. 

 

8/10

गुलाबी साड़ी में दिखीं मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी इस खास मौके पर अनिल कपूर के घर पहुंचीं. हमेशा अपनी स्माइल और लुक से फैंस का दिल जीतने वाली मीरा ने करवा चौथ लुक से एक बार फिर फैंस को काफी इंप्रेस किया. अनिल कपूर के घर आयोजित करवा चौथ की पूजा में मीरा गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं. साथ ही उनके चेहरे पर वही स्माइल नजर आई, जिसके फैंस दीवाने हैं. 

9/10

पति समीर सोनी संग नजर आईं नीलम कोठारी

दशकों तक अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली नीलम कोठारी भी पति समीर सोनी के साथ अनिल कपूर के घर आयोजित करवा चौथ की पूजा में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के सूट में नजर आईं. उनके इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. वहीं, समीर भी व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पेंट और जैकेट में नजर आए. दोनों ने साथ में काफी सारे पोज भी दिए. 

10/10

बाकी सेलेब्स ने भी की शिरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अनिल कपूर के घर आयोजित करवा चौथ की पूजा का हिस्सा बने. इस दौरान खुद अनिल कपूर काफी हैंडसम नजर आए. वे ब्लैक शर्ट और पेंट में एक दम धांसू लुक देते नजर आए. तो वहीं, बोनी कपूप ग्रीन शर्ट के साथ ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अनुपम खेर भी व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पेंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link