प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कपूर का बढ़ा था 32 किलो वजन, परेशान हो गई थीं एक्ट्रेस, बोलीं - `सबकुछ बदल जाता...`

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने साल 2022 में अपने बेटे वायु को जन्म दिया. मां बनने के बाद भी एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस शानदार नजर आती है. मगर इस ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे सोनम की ढेर सारी मेहनत है. सोनम ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान प्रेगनेंसी के समय की बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका 32 किलो वजन बढ़ गया था, जो उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं था. आइए जानते हैं सोनम ने अपने प्रेग्नेंसी के बाद वजन को कैसे कम किया.

गीतू कत्याल Sat, 27 Apr 2024-9:03 am,
1/5

प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ा था सोनम का 32 किलो वजन

फैशनेबल पर्निया के पॉडकास्ट में बात करते हुए सोनम कपूर ने अपनी जर्नी के बारे में बताया. वो कहती हैं उनका प्रेग्नेंसी के दौरान 32 किलो वजन बढ़ गया था. यह उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं था. 

2/5

लगा 1.5 साल का समय

एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने वजन कम करने में जल्दबाजी नहीं की. सोनम बताती हैं कि उन्होंने नयी परिस्थितियों को देखते हुए एक्ट किया. उन्हें वापिस अपना नॉर्मल वजन पाने के लिए 1 साल 6 महीने लगे थे. एक्ट्रेस कहती हैं, 'उस समय बच्चे पर ज्यादा फोकस किया जाता है. आप वर्कआउट के बारे में नहीं सोचते हैं.' 

3/5

सब कुछ बदल जाता है..

सोनम कहती हैं कि प्रेग्नेंसी के बाद खुद से और हसबैंड के साथ भी रिश्ता बदल जाता है. उन्होंने कहा कि आप दोबारा से अपने शरीर से बारे में पहले की तरह कभी महसूस नहीं करते. सोनम का मानना है कि खुद को हमेशा एक्सेप्ट करना चाहिए.

4/5

सोनम कपूर की उम्र

बता दें कि सोनम कपूर 38 साल की हैं. मगर आज भी उनका फैशन सभी को टक्कर देता दिखता है. मम्मी बनने के बाद उन्होंने खुद पर काम किया और अब वो एक दम फिट हैं. 

5/5

कब हुई थी शादी?

साल 2018 में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी की थी, जो बिजनेसमैन हैं. कपल ने मुंबई में शादी की थी. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम वायु है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link