स्टाइलिश-सी ड्रेस और सिर पर चुनरी ओढ़े सोनम कपूर का अतरंगी फैशन, देखिए एक्ट्रेस का फोटोशूट

Sonam Kapoor Dress: सोनम कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर काफी अतरंगी फोटोशूट शेयर किया. एक फोटो में वह ब्लू ड्रेस में तो एक में गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट अवतार.

Thu, 18 Apr 2024-8:40 pm,
1/5

सोनम कपूर ने एक बार फिर दिलकश फोटोशूट शेयर किया है

आइकॉनिक फैशन लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक बार फिर दिलकश फोटोशूट शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में ही नया फोटोशूट कराया है. जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

2/5

डिफरेंट ड्रेस कैरी किए

इंस्टाग्राम पर 35.2 मिलियन फॉलोअर्स वाली सोनम ने अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की. हर फोटो में वह डिफरेंट ड्रेस कैरी किए नजर आ रही हैं. बस एक बात कॉमन है कि वह सब तस्वीरों में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं.

3/5

गोल्डन कलर का आउटफिट

एक तस्वीर में सोनम ने गोल्डन कलर का आउटफिट और मल्टी कलर लॉन्ग केप पहना हुआ है. दूसरी तस्‍वीर में वह लंबी बाजू की काले रंग की गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

4/5

सोनम कपूर का अतरंगी अंदाज

तीसरी तस्वीर में 'दिल्ली-6' की एक्‍ट्रेस ने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. दिलचस्प ये है कि उन्होंने सिर पर ओढ़नी भी कैरी की है. आखिरी तस्वीर में वह काले रंग का लंबा साटन कोट और मैचिंग स्टॉकिंग्स पहने दिख रही हैं.

 

5/5

थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड

पोस्ट शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, "दुनिया को रोशन करना, एक समय में एक ड्रेस।" एक्‍ट्रेस को पिछली बार 2023 की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था, जिसका निर्देशन शोम मखीजा ने किया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link