Sophie Choudry Birthday Pics: बर्थडे पर कतई जहर बनकर निकलीं सोफी चौधरी, तस्वीरों में कैद हुआ मस्त अदाओं वाला रूप

Sophie Choudry Birthday Celebration: एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी के बर्थडे सेलिब्रेशन की धमाकेदार तस्वीरें सामने आई हैं जहां वह केक काटती दिख रही हैं. इस दौरान सोफी चौधरी का ग्लैमरस अवतार भी देखने को मिला. आइए दिखाते हैं एक्ट्रेस की बर्थडे सेलिब्रेशन फोटोज.

Thu, 08 Feb 2024-8:16 pm,
1/6

सोफी चौधरी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई है. 8 फरवरी को 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही सोफी चौधरी का इस दौरान ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. आइए आपको भी एक्ट्रेस के जन्मदिन की फोटोज दिखाते हैं.

2/6

सोफी चौधरी का जन्म

सोफी चौधरी का जन्म मैनचेस्टर में साल 1982 में हुआ. उनके पिता इटली की मशहूर एक्ट्रेस सोफिया लोरेन के जबरा फैन थे और ऐसे में उन्होंने बेटी का नाम भी सोफिया रखने का फैसला लिया. फिर बाद में एक्ट्रेस ने सोफिया से अपना नाम सोफी कर लिया.

3/6

सोफी चौधरी कॉलेज की गोल्ड मेडलिस्ट रही हैं

लंदन से पढ़ाई लिखाई करने वाली सोफी चौधरी कॉलेज की गोल्ड मेडलिस्ट रही हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत जीटीवी यूके से की. इतना ही नहीं वह इंडियन क्लासिकल डांस में भी ट्रेंड हैं.

4/6

12 साल की उम्र में

सिर्फ एक्टिंग ही नहीं सोफी चौधरी का इंट्रस्ट हमेशा से सिंगिंग में भी रहा है. 12 साल की उम्र में वह म्यूजिक सीख रही है.

5/6

सोफी की फिल्मोग्राफी

फिल्मोग्राफी की बात करें तो सोफी चौधरी ने शादी नंबर 1, प्यार के साइड इफेक्ट्स, आई सी यू, हे बेबी, अगर, स्पीड, मनी है तो हनी है, किडनैप, डैडी कूलसे लेकर वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई दोबारा जैसी फिल्मों में काम किया है.

6/6

झलक दिखलाजा सीजन 7

सोफी चौधरी ने साल 2014 में झलक दिखलाजा सीजन 7 मं भी हिस्सा लिया था लेकिन 12वें हफ्ते में आकर वह एलिमिनेट हो गई थीं. इसके इत्तरवह बिग बॉस 8 में बतौर गेस्ट भी दिखी थीं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link