जल्‍द बन रहा अति शुभ योग, कई स्‍त्रोतों से आएगा पैसा, हर जगह होगी तारीफ

Surya Gochar 2024: ज्‍योतिष के अनुसार जल्‍द ही कन्‍या राशि में 3 महत्‍वपूर्ण ग्रहों की युति होने जा रही है, जिससे बुधादित्‍य योग और त्रिग्रही योग बनेंगे. ये शुभ योग कुछ राशि वालों के लिए अद्भुत फलदायी साबित होंगे.

श्रद्धा जैन Sun, 15 Sep 2024-7:36 am,
1/5

17 सितंबर 2024 को सूर्य गोचर

ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर 2024 को गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. जहां पहले से ही केतु ग्रह मौजूद हैं. सूर्य और केतु का मिलन महत्‍वपूर्ण बदलाव लाता है. 

2/5

23 सितंबर 2024 को बुध गोचर

23 सितंबर को ग्रहों के राजकुमार बुध गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. इस तरह कन्‍या राशि में सूर्य, बुध और केतु का जमावड़ा लगेगा. इससे कन्‍या राशि में त्रिग्रही योग बनेगा. वहीं सूर्य बुध की युति से बुधादित्‍य योग बनेगा. ये दोनों शुभ योग सभी 12 राशि वालों पर प्रभाव डालेंगे लेकिन 3 राशियों के लिए विशेष शुभ रहेंगे. 

3/5

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए यह त्रिग्रही योग सकारात्मक प्रभाव  देगा. आत्‍मविश्‍वास में बढ़ोतरी होगी, आप एक के बाद एक सफलता पाएंगे. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. बीमारियां दूर होंगी. नया काम शुरू कर सकते हैं. 

4/5

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को भी यह योग आकस्मिक धन लाभ कराएंगे. कई स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. रुके हुए काम एकाएक चल पड़ेंगे. निवेश से लाभ होगा. सेहत बेहतर होगी. 

5/5

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए त्रिग्रही योग सफलताकारी साबित होगा. आपका पद, पैसा, पावर बढ़ेगी. खर्चों पर भी लगाम लगेगी. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. कोई महत्‍वपूर्ण काम पूरा होगा. समय आनंद में बीतेगा.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link