3 दिन बाद तुला राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के राजा, सतर्क हो जाएं इन 4 राशि के लोग, झेलनी पड़ सकती हैं मुसीबतें!

Tula Rashi mai Surya Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद चाल परिवर्तन करता है. इस चाल परिवर्तन का प्रभाव शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी. ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्यदेव भी जल्द राशि परिवर्तन करने वाले हैं. इसका प्रभाव सभी राशियों में से 4 राशियों के लिए नेगेटिव रह सकता है.

गुरुत्व राजपूत Mon, 14 Oct 2024-4:03 pm,
1/5

सूर्य का राशि परिवर्तन

आपको बता दें कि 17 अक्टूबर को ग्रहों के राजा सूर्यदेव तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य अपनी नीच राशि में परिवर्तन कर रहे हैं जिससे 4 राशियों पर इसका प्रभाव नकारात्मक पड़ेगा. इन 4 राशियों के लोगों को सतर्क रहने की जरूरत होगी. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में...

2/5

1. कर्क राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन कर्क राशि के लोगों के लिए नकारात्मक रह सकता है. इन लोगों की आर्थिक स्थिति पर नेगेटिव प्रभाव पड़ सकता है. इस समय खर्चा सोच-समझकर करें. अपने पारिवारिक जीवन को लेकर थोड़ा संभलकर रहें. कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें. करियर में उतार-चढ़ाव देखना पड़ सकता है.

3/5

2. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के करियर पर प्रभाव पड़ सकता है. आपके ऊपर काम का दबाव डाला जा सकता है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनको सावधान रहने की जरूरत है. अपने सहयोगियों से सपोर्ट न मिलने के कारण आपको असुविधा हो सकती है. स्किन से जुड़ी बीमारी आपको परेशान कर सकती है. सावधानी जरूर बरतें.

4/5

3. वृश्चिक राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन से वृश्चिक राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. नौकरी में बदलाव करने का विचार कर सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले बड़े लोगों से सलाह जरूर लें. धन हानि भी हो सकती है, सोच-समझकर ही खर्चा करें. दांपत्य जीवन में समस्याएं पैदा हो सकती हैं.

5/5

4. मकर राशि

मकर राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति खराब होने की संभावना है. निवेश करने से बचना होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, कोई बीमारी आपको परेशान कर सकती है. शादीशुदा लोगों के जीवन में अशांति हो सकती है. जीवनसाथी के साथ लड़ाई-झगड़े बढ़ सकते हैं. अपने क्रोध और वाणी पर कंट्रोल रखें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link