सुपरस्टार की बेटी है ये हसीना, नहीं की 1 भी फिल्म लेकिन ₹250 करोड़ की है मालकिन, घरवाला है बिजनेसमैन

क्या आपने पहचाना आखिर ये हसीना कौन हैं. वो मोहतरमा जिनके रूप के आगे अच्छी अच्छी हीरोइनें फैन हैं. इनके बाप-दादा इंडस्ट्री पर राज करते थे तो मां भी तगड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आज के समय में इनके भैया भाभी का राज है. चलिए आज इनसे और इनके पति से मिलवाते हैं.

वर्षा Thu, 24 Oct 2024-5:43 pm,
1/6

कौन है ये सुपरस्टार खानदान की बेटी

क्या आपने इस हसीना को पहचाना. ऐसी मोहतरमा जिनका पूरा का पूरा खानदान फिल्म इंडस्ट्री का मजबूत हिस्सा रहा है. लेकिन ये खुद फिल्मों में नजर नहीं आईं. आज के समय में इनके भैया भाभी भी बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. तो चलिए इनसे और इनके पति से आपको मिलवाते हैं.

2/6

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी

ये कोई और नहीं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर हैं जो मां, पिता और भाई की तरह फिल्मों में नहीं आईं. लेकिन अब पहली बार उन्होंने टीवी सीरीज 'Fabulous Lives of Bollywood Wives' का हिस्सा बनीं. नीलम कोठारी, शालिनी पासी, महीप कपूर से लेकर सीमा सचदेह के साथ साथ उनकी रईसी भी इस सीरीज में देखने को मिली.

 

3/6

रिद्धिमा कपूर क्या काम करती हैं

रिद्धिमा कपूर के पति दिल्ली के बिजनेसमैन हैं जिनका नाम भारत साहनी हैं. वहीं रिद्धिमा भी वर्किंग हैं. उनका भी ज्वेलरी डिजाइन का बिजनेस हैं. अक्सर वह अपने कामकाज की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

4/6

रिद्धिमा कपूर की फैमिली

रिद्धिमा कपूर और भरत साहनी की शादी साल 2006 में हुई. दोनों कॉलेज के समय के दोस्त रहे हैं. कहते हैं कि करीब 5 साल दोनों का रिश्ता था और फिर दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी हैं समायरा, जो मामा रणबीर कपूर और मामी आलिया भट्ट की तरह एक्टिंग करना चाहती हैं.

5/6

कौन हैं रिद्धिमा कपूर के पति भरत साहनी

रिद्धिमा कपूर के पति भरत सफल बिजनेसमैन हैं. उनका गारमेंट एक्सपोर्ट का बिजनेस हैं. उनकी कंपनी का नाम WearWell है. GQ की रिपोर्ट के मुताबिक, भरत साहनी की कंपनी का सलाना टर्न ओवर 30 मिलियन डॉलर यानी करीब 250 करोड़ रुपये है. भरत इस कंपनी के साथ 2002 में जुड़े थे.

6/6

कहां रहती हैं रणबीर कपूर की बहन

भरत और रिद्धिमा का घर साउथ दिल्ली में हैं. दोनों का लैविश घर है जहां जिम से लेकर आलीशाना घर और गार्डन है. इंस्टाग्राम पर इनके घर की तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link