शादी से पहले सुरभि चंदना ने रातभर की बैचलर पार्टी, दोस्त, डांस, केक और ग्लैमरस लुक; देखें Inside PHOTOS

Surbhi Chandna Bachelor Party: सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) जयपुर के चोमू पैलेस में लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी कर रही हैं. शादी से पहले एक्ट्रसे ने अपने दोस्तों के साथ धमाकेदार बैचलर पार्टी की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने खुद शेयर की. इन तस्वीरों में सुरभि `इश्कबाज` की को-एक्ट्रेस के साथ मस्ती के मूड में नजर आईं. देखिए सुरभि चंदना की बैचलर पार्टी की इनसाइड फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Fri, 01 Mar 2024-11:06 am,
1/7

हाई थाई स्लिट ड्रेस

बैचलर पार्टी में सुरभि चंदना ने व्हाइट और पीले रंग के कॉम्बिनेशन की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी. इस ड्रेस में एक्ट्रेस स्टाइलिश लुक में नजर आईं. 

2/7

किलर पोज

अब जरा देखिए सुरभि चंदना की ये फोटो. इस फोटो में सुरभि ब्राइड टू बी का टैग पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस फोटो में मुस्कुराते हुए किलर पोज देती दिखीं.

 

3/7

इश्कबाज को-एक्ट्रेसेज संग पोज

ये देखिए सुरभि की गर्ल गैंग के साथ की ये फोटो. इसमें सुरभि के अलावा 'इश्कबाज' की को-एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव और श्रेुन पारिख नजर आईं. 

 

4/7

सुरभि ने इस पार्टी में अपने दोस्तों संग खूब डांस और मस्ती की. देखिए सुरभि की इस फोटो को जिसमें वो कैमरे के सामने अपने दोस्तों के साथ पोज देती दिखीं.

 

5/7

दोस्तों संग सुरभि

'इश्कबाज' की ये तीनों एक्ट्रेसेज एक साथ पोज देती नजर आईं. फोटोज में ये तीनों हसीनाएं बेहद खुश और एक्साइटेड दिखीं.

6/7

केक

अब देखिए ब्राइड टू बी सुरभि चंदना का ये केक. फोटो में सुरभि हाथ में नाइफ पकड़े हुई हैं और सामने बेहद खूबसूरत डेकोरेटेड केक रखा हुआ है. इस केक के साथ सुरभि पोज देती दिखीं.

 

7/7

करण शर्मा संग करेंगी शादी

जरा करीब से देखिए इस ब्यूटीफुल केक की फोटो. आपको बता दें, सुरभि चंदना 13 साल से करण शर्मा को डेट कर रही हैं. दोनों ने कुछ वक्त पहले ही अपनी शादी का सोशल मीडिया पर ऐलान किया था. इन दोनों की शादी के फंक्शन 1 और 2 मार्च तक रहेंगे. एक्ट्रेस ने खुद इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी नहीं होगी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link