सुमित सुरी की हुईं सुरभि ज्योति, लाल-जोड़े में लग रहीं बिल्कुल लक्ष्मी जैसी, देखिए शादी की पहली तस्वीरें

Surbhi Jyoti Marriage Photos: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी हो चुकी है. उत्तराखंड की वादियों में उन्होंने बॉयफ्रेंड सुमित सुरी के साथ साथ फेरे लिए जहां वह लाल जोड़े में एकदम लक्ष्मी अवतार में नजर आ रही हैं.चलिए आपको सुरभि ज्योति की शादी की पहली तस्वीरें दिखाते हैं, जोकि शादी के मंडप से सामने आई हैं.

वर्षा Sun, 27 Oct 2024-9:31 pm,
1/5

शादी के बंधन में बंधी सुरभि ज्योति

नागिन से लेकर कुबूल है जैसे फेमस सीरियल में नजर आने वाली सुरभि ज्योति ने शादी कर ली हैं. 27 अक्टूबर 2024 को उन्होंने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ सात फेरे लिए. शादी की तस्वीरें भी अब एक्ट्रेस ने शेयर कर दी हैं. जहां मियां-बीवी का पूरा लुक भी नजर आ रहा है.

2/5

शादी की फोटोज भी शेयर किए

सुरभि ज्योति ने शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए. जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा, शुभ विवाह, 20 अक्टूबर 2024. इसी के साथ वह सुमित सूरी की हो गईं. सालों की डेटिंग अब सात जन्मों के बंधन में बंध चुकी हैं.

 

3/5

लाल जोड़े में सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति की शादी की फोटोज की बात करें तो वह लाल जोड़े में सुमित शेरवानी में नजर आ रहे हैं. लाल लहंगे पर गोल्डन वर्क हुआ है. हाथों में लाल चूड़ा पहना हुआ है तो गले में वरमाला नजर आ रही हैं. एक फोटो में दोनों फेरे लेते दिख रहे हैं तो एक में सुमित ने अपनी दुल्हनिया को गले लगाया हुआ है.

 

4/5

शादी की रस्मों के फोटोज भी किए शेयर

सुरभि ज्योति ने दो दिन पहले शादी की खबरों को कंफर्म करते हुए बताया था कि दोनों ने शादी के लिए उत्तराखंड की खूबसूरत प्रकृति को चुना है. उन्होंने जिम कॉर्बेट में शादी की है. जहां कुछ दोस्त और परिवार वाले पहुंचे हैं. अब दोनों अपनी जिंदगी के नए सफर पर निकल पड़े हैं. 

5/5

सुरभि ज्योति और सुमित का रिश्ता

सुरभि ज्योति ने इसी साल सुमित सुरी के साथ रिलेशनशिप कंफर्म किया था. दोनों की मुलाकात हांजी म्यूजिक एलब्म के दौरान हुई थी. दोनों की फिर दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया.अब दोनों ने इस प्यार को सात बंधन में बांध लिया है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link