टीम इंडिया के लिए कमजोर कड़ी साबित हो रहे विराट कोहली? टीम मैनेजमेंट का रिएक्शन आया सामने

कप्तान रोहित शर्मा को Super-8 में बड़ी टीमों के खिलाफ मैच में यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग में उतारने के अलावा विराट कोहली को एक बार फिर से नंबर-3 पर मौका देना होगा. सुपर-8 दौर के घमासान के लिए ग्रुप-1 में भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान की टीम ने जगह बनाई है.

तरुण वर्मा Sun, 16 Jun 2024-6:35 am,
1/5

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अभी तक ओपनिंग करते हुए 1, 4 और 0 रन के स्कोर बनाए हैं. वहीं, यशस्वी जायसवाल बेंच गर्म कर रहे हैं. अगर भारत जायसवाल को मौका देता है तो वह पारी का आगाज करेंगे और ऐसे में कोहली को अपने तीसरे नंबर पर लौटना होगा.

2/5

कप्तान रोहित शर्मा को Super-8 में बड़ी टीमों के खिलाफ मैच में यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग में उतारने के अलावा विराट कोहली को एक बार फिर से नंबर-3 पर मौका देना होगा. सुपर-8 दौर के घमासान के लिए ग्रुप-1 में भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान की टीम ने जगह बनाई है. इस ग्रुप में चौथी टीम बांग्लादेश हो सकती है. 20 जून को भारत और अफगानिस्तान के बीच बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सुपर-8 मुकाबला खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 जून को सेंट लूसिया में सुपर-8 का मैच खेला जाएगा.

3/5

इसी बीच टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ के मुताबिक विराट कोहली का मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक रन नहीं बनाना चिंता की बात नहीं है, क्योंकि वह नेट्स में शानदार फॉर्म में हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली ने अब तक आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका के खिलाफ क्रमशः 1, 4 और 0 रन बनाए हैं.

4/5

कनाडा के खिलाफ मैच बारिश से रद्द होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में राठौड़ ने कहा, 'मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मुझसे विराट कोहली के बारे में सवाल पूछे जाते हैं कि वह अच्छा कर रहे हैं या नहीं. चिंता की कोई बात नहीं है.’ विक्रम राठौड़ ने कहा, ‘वह (विराट कोहली) आईपीएल से खेलकर आया है और शानदार बल्लेबाजी कर रहा है. यहां दो तीन बार इस तरह आउट होने से कुछ नहीं बदलता. वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है.’

5/5

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ को भरोसा है कि भारत का नंबर एक बल्लेबाज तब अच्छा प्रदर्शन करेगा जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी. विक्रम राठौड़ ने कहा, ‘वह बेहतर बल्लेबाजी के लिए भूखा है और इसके लिए तैयार है. मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज के तौर पर यह अच्छी चीज है.’ विक्रम राठौड़ ने कहा, ‘हम कुछ अच्छे मैच के लिए तैयार हैं. हमने उसकी कुछ अच्छी पारियां देखी हैं.’

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link