'ऊपर डाले तो..', स्टंप माइक में कैद हुई रोहित शर्मा की आवाज, अंग्रेज बॉलर को कहकर मारा छक्का
Advertisement
trendingNow12311448

'ऊपर डाले तो..', स्टंप माइक में कैद हुई रोहित शर्मा की आवाज, अंग्रेज बॉलर को कहकर मारा छक्का

Rohit Sharma IND vs ENG Semifinals: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ तूफानी पारी खेली. उन्होंने गयाना में शानदार अर्धशतक लगाया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलने वाले हिटमैन ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को भी नहीं छोड़ा. बता दें कि गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में भारत ने इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में एंट्री की है. 

'ऊपर डाले तो..', स्टंप माइक में कैद हुई रोहित शर्मा की आवाज, अंग्रेज बॉलर को कहकर मारा छक्का

Rohit Sharma IND vs ENG Semifinals: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ तूफानी पारी खेली. उन्होंने गयाना में शानदार अर्धशतक लगाया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलने वाले हिटमैन ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को भी नहीं छोड़ा. रोहित मैदान पर अपनी बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं. वह अपने साथियों को कुछ कहने से नहीं हिचकते. भले ही वह स्टंप माइक कैद ही क्यों न हो जाए. बता दें कि गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में भारत ने इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में एंट्री की है. 

लिविंगस्टोन को दिन में दिखाए तारे

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भी रोहित की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई. दरअसल, इंग्लैंड के स्पिनर लियान लिविंगस्टोन अपनी स्पिन से रोहित और सूर्यकुमार यादव को लगातार परेशान कर रहे हैं. वह अपनी गेंदों को आगे रख रहे थे. रोहित यह देखकर झुंझला गए. उन्होंने 11वें ओवर आखिरी गेंद पर लॉन्ग ऑन की ओर शानदार छक्का लगाया.

ये भी पढ़ें: IND vs ENG Semifinals: ओपनिंग के फेर में अटकी विराट की फॉर्म, बदल गए सेमीफाइनल के रिकॉर्ड, निराश होंगे कोहली

हिटमैन ने कहकर मारा छक्का

रोहित ने इस छक्के को लगाने से पहले एक मजेदार बात सूर्यकुमार से कही थी, जिसे स्टंप माइक ने कैद कर लिया. उन्होंने कहा, ''ऊपर डाले तो देता हूं न.'' इसका मतलब यह था कि लिविंगस्टोन अगर गेंद को आगे पटकेंगे तो वह लंबा शॉट लगाएंगे. रोहित ने ठीक ऐसा ही किया. लिविंगस्टोन ने गेंद को आगे डाला तो रोहित ने उसे बाउंड्री के बाहर भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Video Watch: रोहित शर्मा का ट्रेडमार्क स्टाइल, ऑस्ट्रेलिया को सरेआम कर दिया बेइज्जत, वीडियो हो गया वायरल

रोहित ने बनाए 57 रन

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. बारिश के कारण टॉस 1:30 घंटे देर से हुआ. रोहित ने 39 गेंद पर 57 रन बनाए. इस दौरान छह चौके और 2 छक्के लगाए. सूर्यकुमार यादव 36 गेंद पर 47 और हार्दिक पांड्या 13 गेंद पर 23 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली ने 9 और ऋषभ पंत 4 रन बनाकर आउट हुए. भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए.

vs

Virat Kohli

Social Media Score

Scores
Over All Score 76
Digital Listening Score89
Facebook Score88
Instagram Score89
X Score88
YouTube Score0

vs

Rohit Sharma

Social Media Score

Scores
Over All Score 59
Digital Listening Score69
Facebook Score69
Instagram Score68
X Score67
YouTube Score0

TAGS

Trending news