पिंक लहंगा पहन तमन्ना भाटिया ने किया `दिवाली धमाका`, मिक्स लुक में दिखे पार्टनर विजय वर्मा

Tamannaah Bhatia Diwali Look: बॉलीवुड की फेमस और हॉट एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जो अपने लुक्स, आदाकारी और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी् रहती है. हाल ही में तमन्ना भाटिया ने बीते शुक्रवार 25 अक्तूबर 2024 को रमेश तौरानी की प्री-दीवाली सेलिब्रेशन में बाकी सितारो के साथ शामिल हुई थी.

Shariqul Hoda शारिक़ुल होदा Sun, 27 Oct 2024-11:57 am,
1/5

दिवाली पार्टी में तमन्ना

तमन्ना भाटिया मैजेंटा कलर के सिंपल साटन के लहेंगे में नजर आई. एक्ट्रेस ने अपने लुक को और निखारने के लिए हैवी गोल्डन, ग्रीन और पिंक कलर में कुंदन की ज्वैलरी पहनी थी . फैंस हमेशा से ही तमन्ना की दिलकश अदाओं से इम्प्रेस हो जाते है और खुद भी उनके लुक्स को फॉलो करते है. 

2/5

फैंस हुए इम्प्रेस

तमन्ना का लहंगा, ब्लाउज और दुपट्टा भी प्लेन था, साथ ही में उन्होने गले में राउंड नेकलेस और हाथो में गोल्डन और ग्रीन कलर के कुंदन के कडे़ पहने हुए थे. प्लेन लहेंगे को साथ वो हेवी गहने को काफी  फ्लांट कर रही थी, जो फैंस को भी काफी पंसद आ रहा है.

3/5

पार्टनर विजय का लुक

तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा भी उनके साथ पार्टी में नजर आए. कपल ने एक-साथ फोटोज भी क्लिक कराई. विजय ने ब्लैक कलर की फॉरमल पैंटस, ब्लैक कलर में नेट की शर्ट और मेंहदी कलर के एंब्रॉयडरी ब्लैजर के साथ ब्लैक शूज पहनने हुए नजर आए. 

4/5

छा गए विजय

एक्टर विजय वर्मा लोअर अटायर बेहद कैजुअल था. साथ ही उन्होने हाथों में सिल्वर कलर की रिंगस भी पहनी हुई थी. एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी फोटोज भी शेयर की है. कुछ मिलाकर उन्होंने अपने लुक्स को मिक्स रखा.

5/5

सादगी तो हमारी ज़रा देखिए

तमन्ना भाटिया ने वी नेक फुल स्लीव्स का ब्लाउज पहना था. लहेंगे, स्लीव्स  और दुपट्टे के बॉर्डर पर गोल्डन कलर के मोती की लेस लगाई हुई थी. जो लहंगे की सादगी को बढ़ा रही थी. तमन्ना का मेकअप काफी सिंपल और नेचुरल था. उन्होनें हेयरस्टाइल भी सादा और बाल ओपन रखे हुए थे. इसके बावजूद उनकी कशिश में कोई कमी नजर नहीं आ रही थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link