Tara Sutaria: ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहन ढाया कहर, चमके बदन पे सितारे तो दिल भी हो गए रोशन

Tara Sutaria Images: तारा सुतारिया इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही वजहों से खूब सुर्खियों में हैं.

पूजा चौधरी Tue, 14 Nov 2023-10:25 pm,
1/5

अपूर्वा की स्क्रीनिंग पर चमकीं तारा

तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्म अपूर्वा को लेकर खासी सुर्खियों में हैं. फिल्म क्राइम थ्रिलर है जिसमे वो लीड रोल निभाने जा रही है लिहाजा फिल्म की स्क्रीनिंग पर तारा खुद किसी चांद से कम नहीं लगीं. इवेंट में उनका शानदार अंदाज देखने को मिला.

2/5

गोल्डन ड्रेस में ढाया कहर

ऑफ शॉल्डर गोल्डर शिमरी ड्रेस में तारा सुतारिया को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. तारा सिर से पांव तक वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग अब उन पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं.

3/5

आदर जैन से हुआ ब्रेकअप

वैसे ये तो थी उनकी फिल्म की बात लेकिन अगर अगर उनकी निजी जिंदगी में झांके तो इस वक्त वो ब्रेकअप के दर्द से भी जूझ रही हैं. कुछ समय पहले उनके और आदर जैन के अलग होने की खबरें आई थीं लेकिन दोनों ने ही इस पर चुप्पी साधे रखी.

4/5

2020 में रिश्ता किया था कन्फर्म

अपूर्वा के प्रमोशन के दौरान भी उनसे रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए गए थे तब तारा ने फाइनली ने कन्फर्म कर दिया कि वो अब रिश्ते में नहीं हैं. उनका ब्रेकअप हो चुका है. वहीं जैसे ही तारा ने ब्रेकअप कन्फर्म किया तो आदर ने दुनिया से अपने अपने नए प्यार को मिलवा दिया.

5/5

2 साल चला रिश्ता

तारा और आदर की मुलाकात 2018 में हुई और 2020 में दोनों ने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. लेकिन इस साल की शुरुआत के बाद ही इनके ब्रेकअप को लेकर सुगबुगाहट सुनाई देने लगी थी और अब फाइनली दोनों अलग हो चुके हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link