Contino Galactic: 21 तरह की स्पीड, मैग्नीशियम बॉडी; होश उड़ा देंगी टाटा की इस साइकिल की खासियतें

Tata Stryder Contino Galactic: Stryder Bikes ने एक नई साइकिल रेंज लॉन्च की है, जिसका नाम है Contino. Stryder Bikes टाटा की सब्सिडिएरी कंपनी है. कंपनी ने इस सीरीज के बेहद धांसू मॉडल्स पेश किए हैं. लेकिन जिस पर सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान जा रहा है, वह है Contino Galactic. आइए आपको इस साइकिल की खासियतों के बारे में बताते हैं.

रचित कुमार Sun, 10 Sep 2023-9:07 pm,
1/5

Contino Galactic भारत की पहली ऐसी साइकल है, जिसमें मैग्नीशियम फ्रेम का उपयोग हुआ है. इस सीरीज में कंपनी ने 8 मॉडल्स उतारे हैं. ये हैं- बीएमएक्स, माउंटेन बाइक, फैट बाइकस. इसके अलावा शहरों के लिए विशेष तौर पर सिटी बाइक डिजाइन की गई है.  अगली स्लाइड में जानिए Contino Galactic की कीमत.

2/5

Tata Stryder Contino Galactic साइकिल को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत है 27,896 रुपये और यह खरीद के लिए भी उपलब्ध है. यह मिलिट्री ग्रीन और ग्रे कलर में उपलब्ध है. 

3/5

आम तौर पर साइकिलों में एल्युमीनियम फ्रेम्स होते हैं. लेकिन मैग्नीशियम इनकी तुलना में ज्यादा हल्का और मजबूत होता है, जो ऑफ रोड के लिए शानदार विकल्प है. इसमें वाइब्रेशन को सहने की ज्यादा क्षमता होती है, जो आरामदायक होती है. 

4/5

आधिकारिक वेबसाइट के अलावा गैलेक्टिक 27.5T को ऑफलाइन तरीके से स्ट्राइडर की डीलरशिप से भी खरीदा जा सकता है.  इस साइकिल के कई धांसू फीचर्स हैं. इसमें डुअल डिस्क ब्रेक के अलावा रियर और फ्रंट में डेरलेयर दिए गए हैं, जिससे स्मूद शिफ्ट होता है. साथ ही यह साइकिल लॉक इन आउट वाला फ्रंट सस्पेंशन से लैस है. 

5/5

इसमें 21 तरह की स्पीड दी गई हैं. बाकी मॉडल्स की कीमत 19,526 रुपये है. कंपनी का कहना है कि इसे उन लोगों को लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है, जो साइकिल चलाने के शौकीन हैं.  ये रंगरूट से लेकर अनुभवी लोगों के लिए है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link