स्टाइलिश अंदाज में बेहद खूबसूरत दिखीं तेजस्वी प्रकाश, तो करण कुंद्रा भी नजर आए डैशिंग, देखें Photos

Tejasswi Prakash-Karan Kundra: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को हमेशा एक साथ देखा जाता है. `बिग बॉस` के बाद से दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है. आज भी दोनों एक साथ मुंबई, बांद्रा में नजर आए. पैप्स के कहने पर उन्होंने जमकर पोज दिए. एक तरफ तेजस्वी व्हाइट कलर की ड्रेस में बहुत बढ़िया दिख रही हैं, तो दूसरी तरफ करण कुंद्रा भी बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं. आप भी देखें दोनों की खास तस्वीरें.

गीतू कत्याल Sun, 14 Apr 2024-7:24 pm,
1/5

तेजस्वी-करण आए नजर

'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद से तेजस्वी और करण को जब भी देखा जाता है, वो साथ में ही दिखते हैं. आज भी उन्हें एक दूजे का हाथ थामे हुए देखा गया. फैंस को दोनों का लुक बहुत पसंद आ रहा है. 

2/5

स्टाइलिश अदा से ढाया कहर

तेजस्वी प्रकाश का फैशन सेंस बहुत उम्दा है. वो हमेशा एक खास लुक में दिखती हैं. आज भी एक्ट्रेस ने स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस के साथ ग्लैमरस हील्स पहनी हुई है. साथ में बन बनाया है. तेजस्वी का पूरा लुक बहुत शानदार दिख रहा है. 

3/5

दोनों की जोड़ी

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस भी बहुत पसंद करते हैं. दोनों से जुड़े सोशल मीडिया पर कई सारे फैन पेज बने हुए हैं. फैंस ने तेजस्वी और करण को 'तेजर्न' नाम दिया है. 

4/5

मस्ती करते दिखे

तेजस्वी और करण को एक रेस्तरां में देखा गया, जहां वो अलग-अलग तरह की डिश खाते और एक दूसरे को खिलाते नजर आ रहे हैं. 

5/5

राजीव आदित्य

उनके अलावा राजीव आदित्य को भी देखा गया. वो भी कैजुअल लुक में किसी से कम नहीं लग रहे हैं. फैंस को तीनों की तस्वीरें पसंद आ रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link