इस संडे फोन को करें बंद, TV को करें चालू, OTT पर आ रही है ये 7 बड़ी फिल्में-वेब सीरीज, देखने के बाद आप भी करेंगे चिम टपाक डम डम

OTT This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते कुछ बड़े प्रोजेक्ट आने वाले हैं. जियो सिनेमा, नेटफ्लिक्स से लेकर हॉटस्टार पर आप घर बैठे लेटे्ट फिल्में और मूवीज को देख सकते हैं. सिर्फ इंडियन ही नहीं, इस वीक कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स भी आ रहे हैं जिन्हें आप घर के टीवी पर एन्जॉय कर सकते हैं. चलिए बताते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में.

वर्षा Fri, 20 Sep 2024-2:19 pm,
1/7

इस हफ्ते क्या देखें

अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ देखने के लिए सर्च कर रहे हैं. ढूंढ-ढूंढकर थक गए हैं कि क्या देखें और क्या नहीं, तो बस आपकी तलाश होती है पूरी. क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं 'ओटीटी रिलीज दिस वीक'...मतलब इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट, जिसे आप घर के टीवी पर बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं. इसमें हिंदी, साउथ और हॉलीवुड की फिल्में और वेब सीरीज शामिल है.

 

2/7

अगाथा ऑल अलोंग | डिज्नी+ पर

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की अगाथा ऑल अलोंग भी इस हफ्ते रिलीज हुई है. जिसे लेकर फैंस के बीच में काफी क्रैज है. ये सीरीज वांडा विजन से जुड़ी है जिसे आप डिज्नी+ पर देख सकते हैं.

 

3/7

हिस थ्री डॉटर्स | नेटफ्लिक्स

अगर आप मार-धाड़ और खून खराबे से पक चुके हैं तो इमोशनल ड्रामा इस वीक एन्जॉय कर सकते हैं. ये कहानी तीन बहनों की हैं जो न्यूयॉर्क में हैं. अपने बीमार पिता की देखभाल करती हैं. धीरे धीरे अपने रिश्तों को मजबूत बनाती हैं. साथ ही अपने पास्ट से लड़ती हैं. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

4/7

इनसाइड आउट 2 - डिज्नी+ हॉटस्टार

इनसाइड आउट 2 भी एक बार फिर आ रहा है. जिसे आप 25 सितंबर से एन्जॉय कर सकेंगे. इसके लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस एनिमेशन सीरीज के पहले पार्ट को इतना पसंद किया गया था कि मेकर्स अब दूसरा पार्ट लेकर आ गए हैं.

5/7

द मिस्ट्री ऑफ मोक्ष आइलैंड

आशुतोष राणा की 'द मिस्ट्री ऑफ मोक्ष आइलैंड' 20 सितंबर 2024 से ओटीटी पर आ रही है. ये एक तेलुगू वेब सीरीज है जिसमें आशुतोष राणा का अलग अंदाज देखने को मिलता है. सीरीज को दर्शक हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

6/7

थंगलान

नेटफ्लिक्स पर 20 सितंबर से साउथ की बड़ी फिल्म भी स्ट्रीम हो रही है. जिसे डायरेक्टर रंजीत ने बनाया है. भारी भरकम बजट में बनी ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ओटीटी पर आ गई है. जिसे कोलार गोल्ड फील्ड्स पर बनाया गया है.

7/7

जो तेरा है वो मेरा है- कॉमेडी फिल्म- जियो पर

अगर कॉमेडी और हिंदी फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपके लिए परफेक्ट है. जो तेरा है वो मेरा है 20 सितंबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link