अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी ये हसीना, करियर छोड़ करना चाहती थी शादी; लेकिन मिला ऐसा धोखा उभरना हुआ मुश्किल

Who Is This Top Actress: हिंदी सिनेमा में बड़े पर्दे पर ही नहीं, असल जिंदगी में भी ऐसी बेहद से लव स्टोरीज हैं जो कभी अपने मुकाम तक नहीं पहुंच पाईं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में रात करती आ रही हैं, जिन्होंने अपने करियर में इतनी हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको गिन पाना मुश्किल है. लेकिन एक्ट्रेस की जिंदगी में एक बड़ा मोड़ तब आया उसने प्यार में धोखा खाया. ये एक्ट्रेस अक्षय कुमार से बेइंतहा मोहब्बत करती थी, लेकिन फिर..

वंदना सैनी Sat, 26 Oct 2024-8:04 am,
1/6

कौन है ये एक्ट्रेस?

बॉलीवुड में ऐसी कई लव स्टोरीज हैं, जो आज भी अधूरी हैं. जिनके बारे में ज्यादातर लोग जानते भी नहीं कि क्या सच में फिल्मों में साथ काम करते-करते हीरो-हीरोइन की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे के प्यार में खोते चले गए, लेकिन उनका प्यार कभी उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाया, जिसकी चाह में दोनों ने अपने कदम आगे बढ़ाएं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसने एक सुपरस्टार से दिल लगाया था, लेकिन बदले में उसे धोखा मिला. 

2/6

दशकों तक इंडस्ट्री पर किया राज

आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं वो दशकों से हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करती आ रही हैं. उन्होंने अपने करियर में एक के बाद एक कई हिट दी हैं. इतना ही नहीं, इस एक्ट्रेस ने 90 के दशक में हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है, जिनके साथ इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. लेकिन इस एक्ट्रेस का दिल इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार पर आ गया. लेकिन उनका ये प्यार कभी उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाया जिसकी उन्होंने चाह की थी. 

3/6

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस

जी हां, आप एक दम सही समझे हम यहां 90s की टॉप एक्ट्रेस रवीना टंडन के बारे में बात कर रहे हैं, जो अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. रवीना ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में 'पत्थर के फूल' से की थी. इसके बाद उन्होंने अपने करियर में 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें ज्यादातर फिल्में हिट ही रहीं. रवीना की जोड़ी उस दौर में गोविंदा और अक्षय कुमार के साथ खूब पसंद की जाती थी. रवीना और अक्षय ने ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ और ‘मोहरा’ जैसी हिट फिल्मों में साथ में काम किया था. 

4/6

अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी रवीना

उस दौर में रवीना टंडन का नाम कई बड़े स्टार्स के साथ जुड़ा था, लेकिन उनका रिश्ता अक्षय कुमार के साथ सबसे ज्यादा खासा था. बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. इतना ही नहीं, रवीना अक्षय से शादी करना चाहती थी, जिसके लिए वो अपना शानदार करियर तक छोड़ने को तैयार थीं, क्योंकि अक्षय को घर संभालने वाली पत्नी चाहिए थी. दोनों ने सगाई भी कर ली थी, मगर बाद में उनका रिश्ता टूट गया. जिसके पीछे की वजह शिल्पा शेट्टी को बताया जाता है. 

5/6

पीठ पीछे किसी को करने लगे थे डेट

दरअसल, अक्षय भी उस दौर के बड़े सुपरस्टार थे, जिन्होंने कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया था, जिनके साथ उनका नाम भी जुड़ा था. उन्हीं में से एक शिल्पा शेट्टी भी थी. जिनके साथ अक्षय ने कई फिल्मों में काम किया. बताया जाता है कि रवीना से सगाई के बाद अक्षय ने गुपचुप शिल्पा शेट्टी को डेट करना शुरू कर दिया था और वो रवीना को धोखा दे रहे थे. जैसे ही इस बाद का पता रवीना को चला उन्होंने ये रिश्ता तोड़ दिया. एक पुराने इंटरव्यू में रवीना ने अक्षय पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था. 

6/6

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर खूबसूरत रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार संजय दत्त के साथ बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी 'घुड़चढ़ी'  में देखा गया था. इसके बाद अब वो जल्द ही अहमद खान द्वारा निर्देशित 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगी, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, अरशद वारसी और दिशा पटानी जैसे कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link